Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- बॉयफ्रेंड से खफा गर्लफ्रेंड ने खुद को...

BCC News 24: BIG न्यूज़- बॉयफ्रेंड से खफा गर्लफ्रेंड ने खुद को जिंदा जलाया.. लड़के की सगाई से खफा थी, मिलने तक नहीं आया… प्रेमी के घर के पास पेट्रोल डालकर लगा ली आग, 90% तक जली, हालत नाजुक

मध्यप्रदेश: ग्वालियर में सुसाइड का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां बॉयफ्रेंड से खफा गर्लफ्रेंड ने खुद पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह की कोशिश की है। 44 डिग्री टेम्प्रेचर में शरीर में आग लगते ही छात्रा सड़क पर दौड़ी और गिर पड़ी। काफी देर तक वह जलती रही। आसपास के लोगों ने पानी डालकर आग बुझाकर उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां हालत नाजुक है। बताया जाता है कि छात्रा 90% जल गई है। घटना शुक्रवार दोपहर सीपी कॉलोनी SLP कॉलेज के सामने की है।

पिंटो पार्क गोला का मंदिर स्थित सैनिक कॉलोनी में रहने वाले सतेन्द्र सिंह चौहान सरकारी टीचर हैं। उनकी बेटी सृष्टि चौहान (21) मुरार स्थित विजयाराजे सिंधिया गर्ल्स कॉलेज में BSc थर्ड ईयर की छात्रा है। जानकारी के मुताबिक उसकी SLP कॉलेज में पढ़ने वाले आशीष पाठक से दोस्ती थी। वह बीकॉम थर्ड ईयर का छात्र है। दोनों 4 से 5 साल से रिलेशन में थे। दोनों ने शादी करने और जीवन भर साथ रहने की कसमें खाई थी।

पेट्रोल लेकर पहुंची प्रेमी के घर

शुक्रवार दोपहर वह दो लीटर की बोतल में पेट्रोल लेकर प्रेमी के घर पहुंची। सृष्टि ने आशीष को बाहर बुलाया, लेकिन वह नहीं आया। इसके बाद वह भड़क गई। घर से करीब 200 मीटर दूर पर SLP कॉलेज में अंदर गई। यहां खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। आग लगते ही वह कॉलेज के दूसरे नंबर के गेट से बाहर सड़क की तरफ दौड़ी और वहीं गिर पड़ी। लपटों से घिरी लड़की को देखते ही वहां आसपास लोगों ने पानी डालकर उसे बुझाया। साथ ही, उसे अस्पताल भिजवाया। पुलिस को भी सूचना दी। पिता को दोपहर में थाने से फोन आया, तब उन्हें भी सूचना मिली।

पेट्रोल से भरी बोतल लेकर प्रेमी के घर जाती हुई छात्रा।

पेट्रोल से भरी बोतल लेकर प्रेमी के घर जाती हुई छात्रा।

बेटी का रिश्ता लेकर पहुंचे पिता तब खुलासा

छात्रा के पिता सतेन्द्र का कहना है कि बेटी ने 10 दिन पहले आशीष के बारे में बताया था। साथ ही, शादी करने का जिक्र किया था। एक दिन पहले मैं आशीष के घर पहुंचा, तो पता लगा कि उसकी तीन दिन पहले ही सगाई हुई है। उसके परिजनों ने यह भी बताया कि रिश्ता लड़के की मर्जी से ही हुआ है। यह बात उन्होंने बेटी को बताई। इसको लेकर वह नाराज हो गई। तीन दिन पहले लड़के ने बेटी को मिलने भी बुलाया था। उस समय दोनों की बहस भी हुई थी।

CCTV में दिख रही छात्रा

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें छात्रा हाथ में पेट्रोल की बोतल ले जाते दिख रही है। इसके बाद कॉलेज के सामने भी आग की लपटों से घिरी हुई लड़की दिख रही है। लोग आग बुझाने की कोशिश करते हैं। एएसपी शहर राजेश दंडौतिया का कहना है कि एक छात्रा ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगाई है। छात्रा की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। छात्रा प्रेमी की सगाई से नाराज थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular