Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: स्कूटर की डिग्गी से 77 हजार रुपए पार.. युवक नोटों का...

CG: स्कूटर की डिग्गी से 77 हजार रुपए पार.. युवक नोटों का बंडल लेकर गया था शराब खरीदने, हुआ उठाईगिरी का शिकार

भिलाई: छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक युवक को 77000 रुपए लेकर शराब दुकान जाना महंगा पड़ गया। उसने नोटों के बंडल से 500 रुपए का नोट निकाला और शराब खरीदा। उसके बाद जब लौटा तो देखा बाकी रुपए स्कूटर की डिग्गी से किसी ने पर कर दिए थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। छावनी सीएसपी प्रभात कुमार ने बताया कि गुरुवार को छावनी थाना अंतर्गत नंदिनी रोड चौरसिया होटल के पास एक युवक के स्कूटर से 76,500 रुपए की उठाईगिरी हुई है। जेपी चौक के पास कैंप 2 भिलाई निवासी श्याम कुमार यादव (25 साल) ने मामले की शिकायत दर्ज कराई है। उसने बताया कि उसके पिता पिता राममिलन यादव ने 55000 रुपए उसे सीडीएम मशीन से खाता में डालने के लिए दिए थे। वह अपने दोस्त दोस्त ईश्वर के साथ रुपए डालने निकला था। ईश्वर भी अपने पास 9000 रुपए और वह खुद पहले 13 हजार रुपए रखा हुआ था। इस तरह उसके पास कुल 77 हजार रुपए नगद था। उन्होंने सारे रुपए एक ऑरेंज कलर के झोले में डाला और उसे अपने स्कूटर में रखकर हाउसिंग बोर्ड जामुल स्थित सीडीएम मशीन की तरफ जा रहा था।

पार्टी करने के लिए लेने गए थे शराब
श्याम ने बताया कि जब वह सीडीएम मशीन में रुपए डालने अपने दोस्त ईश्वर के साथ जा रहा था तो उसके दूसरे दोस्त विशु ने उन्हें रास्ते में रुकवा लिया। उसने कहा कि पार्टी देने बोला चल पार्टी दे। इसके बाद वो लोग शराब लेने नंदनी रोड स्थित अंग्रेजी शराब दुकान चले गए। उन्होंने स्कूट की डिग्गी में रखे 77 हजार रुपए की गड्डी में से 500 रुपए निकाला और उससे शराब खरीदने लगे। शराब लेकर वह लोग चौरसिया होटल से चाय पार्सल कराने के लिए चले गए। उन्होंने एक्टिविटा को खड़ा किया और चाय पैक कराने के लिए चले गए।

सीडीएम मशीन में पैसा डालने खोली डिग्गी तो उड़े होश
चाय पार्सल करवाने के बाद उन्होंने अपने दोस्त को रास्ते में छोड़ा और वहां से हाउसिंग बोर्ड जामुल सीडीएम मशीन जाने के लिए निकला। वह जैसे ही सीडीएम मशीन में रुपए डालने के लिए स्कूटर की डिग्गी खोला तो देखा उसमें रुपए नहीं हैं। इसके बाद उसने अपने दोस्तों से भी पूछताछ की। जब कहीं पता नहीं चला तो मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular