Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़घूसखोरी में थानेदार सस्पेंड: महासमुंद में कार से टक्कर के बाद ट्रक...

घूसखोरी में थानेदार सस्पेंड: महासमुंद में कार से टक्कर के बाद ट्रक ड्राइवर का हो गया समझौता, TI और ASI ने मांगी रिश्वत, 5 हजार लेते हुए वीडियो वायरल…

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में घूसखोरी का वीडियो वायरल होने के बाद थानेदार और ASI को सस्पेंड कर दिया गया। कार से टक्कर के बाद ट्रक ड्राइवर को थाने ले आए और छोड़ने की एवज में 10 हजार रुपए मांगे। सौदा 5 हजार में तय हुआ। ट्रक मालिक ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। खास बात यह है कि जिस कार को ट्रक ने टक्कर मारी थी, उसके ड्राइवर से केस नहीं करने को लेकर समझौता भी हो गया था। मामला तुमगांव थाना क्षेत्र का है।

आरोप है कि ASI विजेंद्र चंदनिहा ने ट्रक ड्राइवर से छोड़ने की एवज में 10 हजार रुपए मांगे।

जानकारी के मुताबिक, तुमगांव क्षेत्र में हाइवे पर पुलिस दो दिन पहले वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक ट्रक की टक्कर से वहां खड़ी कार में डेंट लग गया। इसके बाद पुलिस ट्रक और कार को चालक सहित थाने ले आई। यहां पर कार चालक की ओर से शिकायत देते हुए कहा कि उसे शादी में जाना है। इसके चलते उसे जाने दें। इस बीच ट्रक ड्राइवर ने कार सुधरवाने को लेकर मालिक से समझौता कर लिया और केस वापस लेना तय हो गया।

ASI विजेंद्र चंदनिहा पहुंचा और छोड़ने की एवज में 10 हजार मांगे
केस वापस लेने के बाद थाने से ASI विजेंद्र चंदनिहा बाहर आया। आरोप है कि उसने ट्रक ड्राइवर से छोड़ने की एवज में 10 हजार रुपए मांगे। बोला, साहब ने इतने ही रुपए कहे हैं। इस पर ड्राइवर ने कहा कि उसे कार सुधरवाने के लिए भी रुपए देने होंगे। वह इतने रुपए नहीं दे सकता। थोड़ी बातचीत के बाद मामला 5 हजार रुपए में तय हो गया। इस बीच पूरे लेन-देन को लेकर ट्रक मालिक ने वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पुलिस लाइन इंस्पेक्टर रामवतार पटेल बने अस्थाई थाना प्रभारी
वीडियो सामने आने के बाद SP प्रफुल्ल ठाकुर ने तुमगांव थाना प्रभारी शरद ताम्रकर और सहायक उप निरीक्षक विजेंद्र चंदनिहा को सस्पेंड कर दिया है। दोनों को लाइन अटैच किया गया है। वहीं, पुलिस लाइन में पदस्थ इंस्पेक्टर रामवतार पटेल को अस्थाई रूप से तुमगांव थाने का प्रभारी बनाया गया है। SP ठाकुर ने कहा कि लेनदेन का जो वीडियो सामने आया है। यह निंदनीय कार्य है। इसके चलते दोनों को सस्पेंड किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular