Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- रायगढ़ में बारात लौटते समय हादसा.. इनोवा...

BCC News 24: CG न्यूज़- रायगढ़ में बारात लौटते समय हादसा.. इनोवा और ट्रक में हुई भीषण टक्कर; नगर निगम के बिजली विभाग के कर्मचारी की मौत, दूल्हा-दुल्हन सहित 5 लोग घायल

छत्तीसगढ़: रायगढ़ में बुधवार तड़के हुए सड़क हादसे में एक बिजली कर्मचारी की मौत हो गई। जबकि दूल्हा-दुल्हन सहित 5 लोग घायल हैं। हादसा इनोवा और ट्रक में टक्कर के चलते हुआ है। सभी घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी मिलने पर उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल भी मृतक के परिजनों से मिलने के लिए पहुंचे। हादसा खरसिया थाना क्षेत्र में हुआ है।

बिजली कर्मचारी रेशम मेहर (फाइल फोटो)

बिजली कर्मचारी रेशम मेहर (फाइल फोटो)

जानकारी के मुताबिक, खरसिया नगर निगम के बिजली विभाग में कार्यरत रेशम मेहर के परिवार में शादी थी। बारात ग्राम लेवई गई थी। वहां से भी लोग एक इनोवा कार से ग्राम जोबी लौट रहे थे। तड़के करीब 4.15 बजे वे NH-49 पर रानीसागर हेक्सा प्लाट के पास पहुंचे थे कि इनोवा तेज रफ्तार में ट्रक के आगे हिस्से से जा भिड़ी। हादसा इतना जबरदस्त था कि इनोवा के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में इनोवा के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में इनोवा के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में रेशम मेहर गंभीर रूप से घायल हो गए और सीट के बीच में ही फंस गए। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला गया। इसके बाद सभी को सिविल अस्पताल ले गए, जहां रेशम मेहर ने दम तोड़ दिया। जबकि बाकी सभी का अभी उपचार चल रहा है। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। उसकी तलाश की ज रही है।

ट्रक के आगे पहिए से जा भिड़ी इनोवा।

ट्रक के आगे पहिए से जा भिड़ी इनोवा।

दुर्घटना की जानकारी लगते ही प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल ने मेहर परिवार से मिलने के लिए पहुंचे और हादसे को लेकर उन्हें ढांढस बंधाया। साथ ही अस्पताल में भर्ती घायलों के जल्द स्वस्थ होने कि कामना ईश्वर से करते हुए डाक्टर को बेहतर उपचार उपलब्ध कराने का निर्देश दिए। वहीं रेशम मेहर के निधन पर निगम आयुक्त और अन्य कर्मचारियों ने दुख जताया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular