Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- 20 घंटे बाद 1 लड़की की लाश मिली.....

BCC News 24: छत्तीसगढ़- 20 घंटे बाद 1 लड़की की लाश मिली.. डैम में बोटिंग के दौरान डूबीं थीं 2 लड़कियां, 5 लोगों को बचाया गया था; दूसरी की तलाश जारी

छत्तीसगढ़: धमतरी जिले में नाव पलटने से डूबीं 2 लड़कियों में से एक की लाश 20 घंटे बाद मिली है। अब भी एक की तलाश जारी है। शुक्रवार को बोटिंग के दौरान 7 लोग डैम में डूब गए थे। राहत की बात ये रही थी कि 5 लोगों को बचा लिया गया था। ये सभी गरियाबंद जिले के रहने वाले थे। जो शादी समारोह में शामिल होने गरियाबंद से धमतरी आए थे।

SDRF की टीम अभी एक लड़की तलाश कर रही है।

SDRF की टीम अभी एक लड़की तलाश कर रही है।

शुक्रवार दोपहर को 7 लोग सोंढूर डैम घूमने के लिए गए थे। इसके बाद इन्होंने यहां बोटिंग करने का फैसला किया था। सातों लोग डैम में बोटिंग के बाद लौट रहे थे। इसी दौरान अचानक से नाव में पानी भरना शुरू हो गया था।यह देख साथ आए लड़कों में से दो ने नदी में छलांग लगा दी। दोनों के कूदने से झटके के चलते नाव पलट गई और सभी लोग डैम में डूबने लगे थे। हादसा होते देख आसपास के लोगों ने शोर मचाया था।

शनिवार सुबह मिला शव

इसके बाद कुछ लोग पहुंचे और उन्होंने डूब रहे लोगों को बचाने का प्रयास किया। इसमें 5 लोगों की जान बच गई, लेकिन 15 साल की बिंदिया नागेश पुत्री रामधीन नागेश और 14 साल की मोनिका नेताम पुत्री बिसाहू नेताम दोनों डैम में बह गए। इस पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद SDRF की टीम दोनों बच्चियों की तलाश शुरू की थी। शाम तक दोनों का कुछ पता नहीं चला था। वहीं शनिवार सुबह जब फिर से तलाश शुरू की गई तब 15 साल की बिंदिया का शव सुबह 11 बजे के आस-पास मिला है। फिलहाल एसडीआरएफ की टीम अब मोनिका की तलाश कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular