Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: अपने 6 साल के बेटे की मौत पर खुश...

BCC News 24: अपने 6 साल के बेटे की मौत पर खुश हुई मां; उसकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर किया शेयर, चौंकाने वाली है वजह…

अपने बेटे को जान से भी ज्यादा चाहने वाली मां यदि उसकी मौत पर खुश हो और उसकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करे तो बात कुछ चौंकाने वाली ही हो सकती है.

  • बेटे की मौत पर खुश हुई मां.
  • दुर्लभ बीमारी से ग्रसित था 6 साल का बेटा. 
  • सोशल मीडिया पर शेयर की बेटे की मौत पर फीलिंग. 

नईदिल्ली: एक मां ने 6 साल की बेटे की मौत के बाद टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उसने कहा कि वह अपने बेटे की मौत से खुश हैं क्योंकि वह उसे और दर्द में देखना नहीं चाहती है. 

बेटे की मौत पर खुश हुई मां 

The Sun की खबर के अनुसार, व्हिटनी फ्रॉस्ट नाम की महिला ने टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए शनिवार को बताया कि वह अपने बेटे की मौत पर खुश हैं. उन्होंने अपने बेटे की तस्वीरों को शेयर करते हुए बताया था कि उसके बच्चे की मौत हो गई है. 

दुर्लभ बीमारी से जूझ रहा था बेटा 

महिला ने बताया था कि 6 साल का बेटा हैरिसन ”इन्फैंटाइल न्यूरोएक्सोनल डिस्ट्रॉफी” नाम की बीमारी से जूझ रहा था जो एक दुर्लभ न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर है. यह बीमारी नर्व सेल के उस हिस्से पर असर डालती है जो व्यक्ति के माइंड से मैसेज प्राप्त कर बॉडी के अन्य हिस्सों तक पहुंचाता है. विशेषज्ञों की मानें तो इस बीमारी का कोई इलाज नहीं है. 

वीडियो शेयर करते हुए बताई फीलिंग 

महिला ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि हैरिसन ने बहुत जल्दी ही दुनिया को अलविदा कह दिया और उसे ज्यादा तकलीफ भी नहीं हुई. हालांकि हैरिसन के इस तरह चले जाने से हम टूट गए हैं लेकिन हमें खुशी है कि वह दर्द में नहीं तड़प रहा है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular