Wednesday, May 1, 2024
HomeUncategorizedBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- 'गुड़-पापड़ी' मामला : होम मिनिस्टर ने किया हेड...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- ‘गुड़-पापड़ी’ मामला : होम मिनिस्टर ने किया हेड मास्टर को सस्पेंड, 5 शिक्षकों के इंक्रीमेंट रोकने के भी निर्देश

‘गुड़-पापड़ी’ मामले में गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने प्रधान पाठक को निलंबित कर दिया है. साथ ही पांच शिक्षकों के इंक्रीमेंट रोकने के भी निर्देश दिए हैं. मंत्री ताम्रध्वज साहू दुर्ग के जिला अस्पताल पहुंचे थे. उन्होंने गुड़ पापड़ी खाकर बीमार हुए बच्चों व उनके परिजनों से मुलाकात की.

दुर्ग. ‘गुड़-पापड़ी’ मामले में गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने प्रधान पाठक को निलंबित कर दिया है. साथ ही पांच शिक्षकों के इंक्रीमेंट रोकने के भी निर्देश दिए हैं. मंत्री ताम्रध्वज साहू दुर्ग के जिला अस्पताल पहुंचे थे. उन्होंने गुड़ पापड़ी खाकर बीमार हुए बच्चों व उनके परिजनों से मुलाकात की. बता दें कि दुर्ग जिला मुख्यालय से लगे गांव कोलिहापुरी के प्राथमिक स्कूल के 26 बच्चों को अचानक पेट दर्द की शिकायत होने लगी. सभी बच्चों को स्कूल में गुड़ पापड़ी खिलाया गया था. उसी को खाने के बाद बच्चों के पेट में अचानक दर्द की शिकायत हुई. इसे देखते हुए फूड पॉइजनिंग की बात भी सामने आई. सभी बीमार 26 बच्चों को दुर्ग जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. 18 बच्चों की हालत ठीक बताई जा रही है वहीं 8 बच्चों इलाज अभी जारी है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular