Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- बम्लेश्वरी देवी के दरबार में मुख्यमंत्री: भूपेश बघेल...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- बम्लेश्वरी देवी के दरबार में मुख्यमंत्री: भूपेश बघेल ने कहा कि कवर्धा मामले में विपक्षी दल सेंक रहे राजनीति की रोटी, यह कहां तक उचित है

डोंगरगढ़: नवरात्र पर्व के छठवें दिन सोमवार की शाम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मां बम्लेश्वरी देवी के दरबार में मत्था टेका। उन्होंने पूजा-अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की। साथ ही छत्तीसगढ़ में धान की बंपर आवक के लिए माता से दुआ मांगी। सीएम बघेल ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि कोरोना की वजह से आर्थिक गतिविधियां थम गई थीं। तीन पर्व के बाद इस बार प्रदेश के देवी मंदिरों में दर्शन हो रहे हैं।

उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए पर्यवेक्षक बनाए जाने के सवाल पर सीएम ने कहा कि हाईकमान ने जो भी जिम्मेदारी सौंपी है, उसका निर्वहन करना है। इसके पूर्व भी जिन राज्यों में चुनाव हुए वहां पर दायित्व निभाकर खरा उतरने का प्रयास किया हूं। उन्होंने यूपी की योगी सरकार को किसान विरोधी व डरपोक सरकार बताते हुए कहा कि यूपी की सरकार इतनी डरी हुई थी कि हमें एयरपोर्ट से बाहर नहीं जाने दिया गया। कांग्रेस के दबाव के कारण ही मंत्री के बेटे की गिरफ्तारी हुई है। कवर्धा में हुए मामले में सीएम ने कहा कि घटना के बाद जो राजनीतिक हथकंडा अपनाकर रोटी सेंक रहे हैं, वह कहां तक उचित है। दंगा फैलाने में बीजेपी नेताओं ने साजिश रची। मामले में किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

चुनावी आगाज कर दिया है : सीएम ने कहा कि आगामी दिनों में यूपी में चुनाव होने हैं, वहां पर बदलाव की लहर चल रही है। कांग्रेस ने वाराणसी से हुंकार भरकर चुनावी आगाज कर दिया है। इस दौरान विधायक भुनेश्वर बघेल, जिला सहकारी केंद्र बैंक अध्यक्ष नवाज खान, जिला कांग्रेस अध्यक्ष पदम कोठारी, युवा आयोग अध्यक्ष जितेंद्र मुदलियार मौजूद थे।

जो खुद घोटालों में फंसा हो दूसरों से क्या जवाब मांगेंगे
कवर्धा मामले में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने पूरा ठीकरा व घटना के लिए जिम्मेदार भूपेश सरकार को ठहराया है। इसके जवाब पर सीएम बघेल ने कहा कि जो व्यक्ति बड़े-बड़े घोटालों में फंसा हो वह दूसरे से क्या जवाब मांगेंगे। उनके मुख्यमंत्री रहते हुए प्रदेश में नान घोटाले में उनका नाम आया। लेकिन उस पर उन्होंने जवाब ही नहीं दिया। मुख्यमंत्री भूपेश ने कहा कि कवर्धा में जो कुछ हुआ उसकी सूक्ष्मता के साथ जांच कर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने के सख्त निर्देश दिए गए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular