Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- सड़क हादसे में 2 भाइयों की मौत....काम कर...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- सड़क हादसे में 2 भाइयों की मौत….काम कर वापस लौट रहे थे घर, पीछे से आई हाइवा ने मार दी टक्कर, दोनों की दर्दनाक मौत; गुस्साई भीड़ ने गाड़ी को किया आगे के हवाले

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में शुक्रवार रात को एक दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें बाइक सवार दो भाईयों की मौत हो गई है। दोनों रायपुर की एक फैक्ट्री से काम कर वापस लौट रहे थे कि अचानक पीछे से आई हाइवा ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद तुरंत ही हाइवा का ड्राइवर मौके से भाग निकला है। वहीं आस-पास की भीड़ भी मौके पर पहुंची गई और भीड़ ने हाइवा को आग के हवाले कर दिया है। मामला बिरेझर थाना के कोंडापार गांव का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम चटौद निवासी श्रीकांत (35) और लक्ष्मण साहू (25) रायपुर की एक फैक्ट्री में काम करते थे। दोनों काम करके शुक्रवार रात को करीब 10 बजे वापस लौट रहे थे। इसी दौरान कोंडापार गांव में पीछे से आई एक हाइवा ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर मारते ही दोनों हाइवा के नीचे आ गए और दोनों की मौत हो गई।

घटना के बाद आस-पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई थी।

घटना के बाद आस-पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई थी।

आधे घंटे जाम रहा नेशनल हाईवे
घटना के बाद आस-पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई, लेकिन तब तक हाइवा का ड्राइवर भाग चुका था। हादसे के बाद लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने हाइवा में आग लगा दी। इतना ही नहीं उन्होंने रायपुर-धमतरी नेशनल हाईवे भी जाम कर दिया। इसके चलते करीब आधे घंटे तक जाम लगा रहा। गुस्साई भीड़ जमकर हंगामा करती रही। वहीं घटना की खबर बिरेझर थाना पुलिस को भी दी गई। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और भीड़ को शांत कराया गया, तब जाकर आधे घंटे बाद जाम खुल पाया है।

पुलिस ने बताया कि हम मामले की जांच कर रह हैं। ड्राइवर फरार है, उसके खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा जिन लोगों ने हाइवा में आग लगाया है, हम उनका भी पता लगा रहे हैं। हमने हाइवा में आग लगाने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular