Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG NEWS- इस शहर पर बंदरों ने किया कब्जा,...

BCC News 24: BIG NEWS- इस शहर पर बंदरों ने किया कब्जा, गैंग बनाकर दुकानों में कर रहे लूटपाट, लोग घर छोड़कर भागने पर हुए मजबूर..

Viral Video: थाईलैंड के एक शहर में लोग कोरोना वायरस से ज्यादा बंदरों से परेशान हैं. कोरोना काल में थाइलैंड के इस शहर में बंदरों की आबादी इतनी अधिक बढ़ गई है कि बंदरों के खौफ से यहां के लोग अपने घरों को छोड़ने पर मजबूर हो रहे हैं.

  • कोरोना काल में बढ़ी बंदरों की आबादी.
  • थाईलैंड के शहर में बंदरों का आतंक.
  • आते-जाते लोगों पर कर देते हैं हमला.

Viral Video: जहां इस समय पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर फैला हुआ है, ओमिक्रॉन के खौफ की वजह से लोग अपने घरों से निकलने को डर रहे हैं. भारत में आज पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस के 2 लाख 70 हजार से ज्यादा मामले सामने आए. वहीं दुनिया के नक्शे पर स्थापित एक देश थाईलैंड में लोग कोरोना की वजह से नहीं बल्कि किसी और की वजह से दहशत में हैं.

थाईलैंड के शहर में बढ़ा बंदरों का आतंक

दरअसल, थाईलैंड के एक शहर में लोग कोरोना वायरस से ज्यादा बंदरों से परेशान हैं. कोरोना काल में थाइलैंड के इस शहर में बंदरों की आबादी इतनी अधिक बढ़ गई है कि बंदरों के खौफ से यहां के लोग अपने घरों को छोड़ने पर मजबूर हो रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बहुत सारे लोग अपने घरों को छोड़कर कहीं और चले गए हैं. 

Ken Abroad नामक यूट्यूबर ने अपने चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उसने थाइलैंड के लॉपबुरी शहर के मौजूदा हालात के बारे में बताया है. शख्स ने बताया कि यह शहर वर्तमान समय में मकाक्स प्रजाति के बंदरों का गढ़ बन गया है. वीडियो में बताया जा रहा है कि कोरोना काल में यहां के हालात बेहद बदतर हो गए हैं. यहां बंदरों की आबादी बहुत ही तेजी से बढ़ी है. देखें वीडियो- 

आते-जाते लोगों पर करते हैं हमला

वीडियो के अनुसार, यहां दुनियाभर से हजारों पर्यटक घूमने आते थे. वह बंदरों को खाने-पीने की चीजें देते थे. जिससे इनका आतंक यहां के लोगों पर इतना ज्यादा नहीं था. हालांकि कोरोना महामारी की वजह से पर्यटकों का आना बंद हो गया है. इसके बाद से बंदरों ने यहां के आम नागरिकों का जीना मुश्किल कर दिया है. कोरोना काल में बंदरों की आबादी भी बहुत ज्यादा बढ़ गई. 

बताया जा रहा है कि बंदर अब लोगों के घरों पर हमला कर देते हैं और खाने की चीजें उठा ले जाते हैं. यहां के लोगों का अब सड़क पर चलना भी दूभर हो गया है. क्योंकि बंदर कभी भी किसी पर हमला कर देते हैं. बंदरों का खौफ यहां के लोगों पर इतना अधिक हो गया है कि वह अब अपना घर छोड़कर भागने पर मजबूर हो रहे हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular