Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- परिवार में खूनी संघर्ष...मेंटली डिस्टर्ब था व्यवसायी;...

BCC News 24: CG न्यूज़- परिवार में खूनी संघर्ष…मेंटली डिस्टर्ब था व्यवसायी; परिजनों से कहा था- आप तीनों तैयार हो जाओ, पापा हमें बुला रहे हैं; भाई-बहन रायपुर रेफर

छत्तीसगढ़: बस्तर के एक गांव में अपनी मां को मार कर खुद सुसाइड करने वाले व्यवसायी के पिता की मौत के बाद से दिमागी स्थित ठीक नहीं थी। वारदात के 15 दिन पहले उसने परिवार वालों से कहा था मां, भाई और बहन आप तीनों भी तैयार हो जाओ, पापा हमें बुला रहे हैं। हमें उनके पास जाना है। व्यवसायी की इन हरकतों को लेकर परिजन थोड़ा परेशान भी थे। इसके बाद शनिवार देर रात सोए हुए परिवार के सदस्यों पर व्यवसायी ने हमला कर दिया था। मामला कोड़ेनार थाना क्षेत्र का है।

तोकापाल ब्लॉक के आरापुर के रहने वाले सुरेंद्र कच्छ के पिता की 3 साल पहले मौत हो गई थी। व्यापार में करीब 10 लाख रुपए का घाटा हो गया था। पुलिस जांच में पता चला कि इससे सुरेंद्र को झटका लगा था। वह दिमागी रूप से बीमार रहने लगा। वारदात से पहले अपने चाचा के नाम सुसाइड नोट लिखा था। इसमें कहा था कि बालसमुंद चाचा हमें माफ करना, हम पापा के पास जा रहे हैं। मैंने 3 लाख, 7 लाख के चेक समेत कुछ और चेक में साइन कर दिया है, ये आपके काम आएंगे। मैं ऐसा नहीं करना चाहता था, लेकिन मेरे पास कोई और रास्ता नहीं था।

घर में फैला खून।

घर में फैला खून।

भाई-बहन को किया गया रायपुर रेफर
इस खूनी संघर्ष में सुरेंद्र ने किसी नुकीले हथियार से अपनी मां राधिका, बहन सरिता और भाई कृष्णा पर हमला किया था। मां की तो मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि भाई-बहन गंभीर रुप से घायल थे, जिनका मेकाज में इलाज चल रहा था। बेहतर इलाज के लिए दोनों भाई-बहन को रायपुर रेफर किया गया है। इधर, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बहन बोलने की स्थिति में थी, जिससे पुलिस ने प्रारंभिक बयान ले लिया है। अब बाकी रिश्तेदारों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

लैब में हो रही खून के धब्बों की जांच
फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉ बी सूरी बाबू के अनुसार, घर की दीवारों में खून के धब्बे देखने से लग रहा है कि जब अचानक हमला हुआ तो खुद को बचाने के लिए दीवार से टकराए होंगे। किचन में कुर्सी और आरोपी के गले में लटके गमछे को देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वह पहले फांसी लगाकर सुसाइड करने वाला था। लेकिन, उसने जहर खा लिया। घर में जहां-जहां खून के धब्बे मिले हैं उनके सैंपल इकट्ठा कर लैब लाया गया है। कुछ दिनों में रिपोर्ट आ जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular