Sunday, May 19, 2024
Homeदेश-विदेशBREAKING: ऑनस्क्रीन बेटी से शादी करेंगे आमिर खान...? किरण राव से तलाक...

BREAKING: ऑनस्क्रीन बेटी से शादी करेंगे आमिर खान…? किरण राव से तलाक के बाद सोशल मीडिया पर हो रहीं ट्रेंड ‘दंगल गर्ल’

नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव के तलाक की खबर ने सबको चौंका दिया है. दोनों ने अपना 15 साल का रिश्ता खत्म करते हुए बताया है कि उन्होंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है.आमिर और किरण की 15 साल की शादी टूटने पर फैंस को बड़ा झटका लगा है. लेकिन उलझन की बात यह है कि सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को ट्रोल किया जा रहा है.

दरअसल सोशल मीडिया पर लोग अटकलें लगा रहे हैं कि आमिर खान का किरण राव से तलाक का कारण फातिमा सना शेख से नजदीकियां हैं। आमिर खान और फातिमा सना शेख ने फिल्म ‘दंगल’ में एक साथ काम किया था। यह फातिमा की डेब्यू फिल्म थी और इसमें उन्होंने आमिर खान की बेटी की भूमिका निभाई थी। सोशल मीडिया पर लोग #Fatima से लगातार ट्वीट कर रहे हैं।

यूजर्स का कहना है कि फातिमा, आमिर खान की अगली पत्नी हो सकती हैं. ऐसे में फातिमा को ट्रोल किया जा रहा है. उनका मजाक बन रहा है और वह ट्विटर पर नंबर 1 पर ट्रेंड हो रही हैं. देखें ट्वीट्स :

https://twitter.com/AnshuBiswas3/status/1411214968737865728?s=20

फातिमा सना शेख को 1997 में आई कॉमेडी फिल्म चाची 420 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट दिखी थीं। इसमें कमल हासन की बेटी के रोल में उन्हें खूब पसंद किया गया। इसके बाद वे वन टू का फोर और बड़े दिलवाला जैसी फिल्मों में भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट दिखाई दी थीं।

इसके बाद बतौर एक्ट्रेस फातिमा बिट्टू बॉस और आकाशवाणी जैसी फिल्मों में नजर आईं। हालांकि, उन्हें पहचान 2016 में आई फिल्म दंगल से मिली। इसमें उन्होंने महावीर फोगाट (आमिर खान) की बेटी गीता फोगाट का रोल किया था। इसके बाद फातिमा 2018 में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में दिखाई दी थीं। पिछले साल वह फिल्म लूडो, सूरज पे मंगल भारी जैसी फिल्मों में नजर आईं। इस साल उनकी नेटफ्लिक्स पर अजीब दास्तांस नाम की फिल्म रिलीज हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular