Sunday, June 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: महिला को कार में उठा ले गए, फिर किया गैंगरेप... साड़ी...

CG: महिला को कार में उठा ले गए, फिर किया गैंगरेप… साड़ी पकड़कर गाड़ी के अंदर खींचा, जंगल में ले जाकर तीन आरोपियों ने किया दुष्कर्म

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: जिले में महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। मरवाही में 3 आरोपियों ने कार में घुमाने के बहाने सामूहिक बलात्कार किया। थाने में शिकायत के बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, मरवाही थाना इलाके में महिला के 2 बच्चों को आरोपी कार में बैठाए हुए थे। जब महिला ने पूछा की बच्चों को क्यों बैठाया है तो आरोपियों ने कहा कि बच्चों को घुमाने और मिठाई खिलाने ले जा रहे हैं। तुम भी चलो। जब महिला ने इनकार किया तो एक आरोपी ने उसकी साड़ी को खींचा और उसे जबरदस्ती कार में बैठा लिया।

रिपोर्ट लिखाने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

रिपोर्ट लिखाने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

जंगल ले जाकर किया गैंगरेप

आरोपी महिला को कार में बैठाकर जंगल ले गए। जिसके बाद बारी-बारी से तीनों आरोपियों ने महिला से बलात्कार किया। पीड़ित महिला के रिपोर्ट पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है साथ ही वारदात में इस्तेमाल कार को भी जब्त कर लिया है।

तीनों आरोपियों ने जंगल में ले जाकर महिला से गैंगरेप किया, तीनों को गिरफ्तार किया गया है।

तीनों आरोपियों ने जंगल में ले जाकर महिला से गैंगरेप किया, तीनों को गिरफ्तार किया गया है।

24 घंटे में की गई कार्रवाई

पुलिस ने मामले में धनौली निवासी धनजीत उर्फ दिनेश चंद्रा (30) और टिकठी गांव के 2 आरोपी प्रदीप उर्फ बबलू चंद्रा (33) और ताराचंद उर्फ लालू (29) को गिरफ्तार किया है। महिला ने 6 अगस्त को रिपोर्ट लिखाई थी कि वो रोपा लगाने के लिए पूछने गई हुई थी। लेकिन आदमी ज्यादा होने के कारण उसे काम नहीं मिला, जिसके बाद वह वापस आ रही थी। तभी रास्ते में किराना दुकान के पास ग्राम धनौली का दिनेश चंद्रा अपने सफेद रंग की कार से आया। उसके साथ उसके 2 साथी भी थे।

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में इस इलाके से महिला को कार से उठाकर ले गए थे बदमाश।

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में इस इलाके से महिला को कार से उठाकर ले गए थे बदमाश।

साड़ी पकड़ कर खींच लिया कार के अंदर

तीनों ने गाड़ी में महिला के दोनों बच्चों को बैठा कर रखा था। महिला ने जब बच्चों को उतारने को कहा तो उसकी साड़ी खींचकर उसे भी गाड़ी में खींच कर जंगल की तरफ ले गए और गैंगरेप किया। रिपोर्ट के बाद गंभीरता से मामले को लेते हुए महिला संबंधी मामले की तत्परता से कार्रवाई की गई और 2 अलग-अलग टीम का गठन किया गया। टीमें आरोपियों की पतासाजी के लिए रवाना की गई थी। जिसके बाद तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई। तीनों ने वारदात को अंजाम देना कबूल कर लिया है। आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल की गई कार भी जब्त कर ली गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular