Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- सीएमडी एसईसीएल प्रेम सागर मिश्रा ने किया रायगढ़...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- सीएमडी एसईसीएल प्रेम सागर मिश्रा ने किया रायगढ़ क्षेत्र का निरीक्षण, कोर टीम की ली बैठक, दिए आवश्यक निर्देश..

छत्तीसगढ़/बिलासपुर (BCC NEWS 24): नव नियुक्त सीएमडी श्री प्रेम सागर मिश्रा ने दिनांक 06 फ़रवरी को कम्पनी के रायगढ़ क्षेत्र का दौरा किया और उत्पादन एवं डिस्पैच की गतिविधियों का जायज़ा लिया। रायगढ़ क्षेत्र में अकूत कोयला भंडार है तथा मंड-रायगढ़ कोलफ़ील्ड्स भविष्य में एसईसीएल के 250 मिलियन टन की कार्ययोजना का महत्वपूर्ण स्तम्भ है। इस क्षेत्र से कोयला डिस्पैच के लिए रेल कोरिडोर की परियोजनाएँ भी विकसित की जा रही हैं। रायगढ़ एरिया वर्तमान में 50 हज़ार टन से अधिक का दैनिक उत्पादन कर रहा है तथा आने वाले दिनों में इसमें और बढ़ोतरी की आशा है। ग़त वर्ष इस क्षेत्र से उत्पादन लगभग 13 मिलियन टन का रहा था।

सीएमडी ने छाल, बरौद एवं गारे-पेल्मा 4/2&3 प्रोजेक्ट का दौरा किया व वहाँ उत्पादन एवं इन्फ़्रस्ट्रक्चर सम्बन्धी गतिविधियों की समीक्षा की। उन्होंने विभागाध्यक्ष, सर एरिया मैनेजर व माईन मैनेजर से गतिविधियों पर सीधी चर्चा की। क्षेत्र के कामगार सीएमडी को अपने बीच पाकर उत्साहित रहे ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular