Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- कोरबा में नाबालिग के साथ क्रूरता.. मासूम...

BCC News 24: CG न्यूज़- कोरबा में नाबालिग के साथ क्रूरता.. मासूम की बदमाशी से इतना गुस्सा आया की बच्चे को बांधकर चला गया पिता, पड़ोसियों ने छुड़ाया

कोरबा(BCC NEWS 24): बालको थाने के आजाद नजर में 8 साल के नटखट बच्चे पर पिता को इतना गुस्सा आया कि उसने पहले तो उसे जमकर पीटा, फिर अंधेरे कमरे की दीवार पर लगे हुक में दाेनाें हाथ बांधकर काम करने चला गया। कुछ घंटे बंधे रहने के बाद बच्चा भूख-प्यास और दर्द से चीखने लगा तो पड़ोसी इकट्‌ठा हो गए। कमरे में बंधे बच्चे को देखकर हैरान पड़ोसियों ने पहले तस्वीर ली और चाइल्ड लाइन रेस्क्यू टीम को भेजी।

इसी टीम की मदद से बच्चे को निकाला गया। पड़ोसियों ने बताया कि बच्चे को पिता आए दिन इसी तरह मारता है। चाइल्ड लाइन के राजेंद्र सिदार ने बताया कि बच्चे को बालक गृह में रखा गया है। सोमवार को बाल कल्याण समिति में पेश किया जाएगा।

बालक गृह में बच्चे ने मीडिया से कहा कि पापा उसे ज्यादा मारता है, कमरे में बांधकर चला जाता है, शाम को आकर खोलता है। इसलिए पिता के साथ नहीं रहना चाहता। बच्चे को कमरे से निकालने वाले प्रतीक दत्ता ने बताया कि आए दिन बच्चे से इसी तरह मारपीट की जाती है। उसे बांधकर रखे जाने के कारण उसके हाथ पर जख्म के निशान नजर आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular