Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- मम्मी- पापा की सालगिरह के लिए रायगढ़...

BCC News 24: BIG न्यूज़- मम्मी- पापा की सालगिरह के लिए रायगढ़ से केक लेकर आ रहें बेटे की मौत.. घर से महज 4 किलोमीटर दूर यात्री बस ने युवक की कार को मारी टक्कर; 11 मई को होनी है बहन की शादी, माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल, परिवार में पसरा मातम

लैलूंगा/रायगढ़: मां-पिता की शादी की सालगिरह थी, सेलिब्रेशन के लिए रायगढ़ से लैलूंगा जा रहे युवक की हादसे में मौत हो गई। उसकी कार को रायपुर जा रही यात्री बस ने उसके घर से लगभग 4 किलोमीटर दूर टक्कर मारी। शनिवार रात लगभग 11.45 बजे लैलूंगा से पहले गोसाईडीह मोड़ पर हुए सड़क हादसे में अंकेश गोयल (27) नामक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने बस बस को जब्त कर आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

दरअसल रायपुर जा रही महेंद्रा बस ने रायगढ़ की ओर से आ रहे कार चालक अंकेश को टक्कर मार दी। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। स्टेयरिंग में फंसे अंकेश को पुलिस ने गाड़ी के पार्ट्स काट कर बाहर निकाला। अस्पताल लेकर गए लेकिन थोड़ी ही देर में उसने दम तोड़ दिया।

जिले में धरमजयगढ़-रायगढ़ मार्ग की खराब सड़क एक और युवक के लिए काल बन गई। बताया जा रहा है कि बस का परमिट पत्थलगांव-धरमजयगढ़- रायगढ़ के रास्ते का है लेकिन खराब सड़क के कारण ज्यादातर बसें लैलूंगा रूट से चल रही हैं। रांची से रायपुर चलने वाली नाइट बसों की रफ्तार तेज होती है।

कार की हालत को देखकर दोनों गाड़ियों की रफ्तार का अंदाजा लगाया जा सकता है। नीले रंग की बलेनो कार वह खुद ड्राइव कर रहा था। कार में वह अकेला था। माना जा रहा है कि बस की रफ्तार तेज होने और हाई बीम लाइट के कारण हादसा हुआ होगा। टक्कर के कारण बस के ड्राइवर को भी गंभीर चोट लगी है। हादसे की सूचना आसपास के लोगों ने डायल 112 को दी। थाना प्रभारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और कार का स्टेयरिंग तोड़कर फंसे हुए युवक को बाहर निकाला। युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

11 मई को है अंकेश की बहन की शादी
परिवार से जुड़े लोगों ने बताया कि अंकेश रायगढ़ में अपने रिश्तेदार के साथ मेडिकल एजेंसी में काम करता था. 11 मई को अंकेश की छोटी बहन की शादी होने वाली है। परिवार इसकी तैयारियों में जुटा था। वहीं रायगढ़ से लगभग 10.30 बजे निकला अंकेश घर जल्दी पहुंचना चाहता था। मम्मी और पापा की सालगिरह के कारण वह रायगढ़ से केक लेकर आ रहा था। अंकेश के परिजन सदमे में हैं। परिवार में उसकी दीदी, छोटा भाई और एक छोटी बहन है। रविवार को गोयल दंपती बेटी की शादी के लिए उसके मामा को भात (मारवाड़ियों में विवाह के पहले की रस्म) का न्योता देने सूरजपुर जाने वाले थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular