Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- चाचा-चाची ने की भतीजे की हत्या.. आपसी विवाद...

BCC News 24: KORBA- चाचा-चाची ने की भतीजे की हत्या.. आपसी विवाद के बाद नशे में मदहाेश भतीजे पर चाचा ने टंगिया से किया वार, चाची ने भी डंडे पीटा; युवक की मौके पर ही मौत, दोनों गिरफ्तार

काेरबा (BCC NEWS 24): साथ में महुआ शराब पीने के बाद नशे में मदहाेश हाे चुके भतीजे ने चाचा-चाची से विवाद किया। तब चाचा ने टंगिया से उसके ऊपर हमला करते हुए पत्नी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। कटघाेरा थाना के विजयपुर में साेमवार की दाेपहर हत्या की वारदात हुई, जहां रहने वाला कपिल साय 32 वर्ष महुआ शराब बनाकर बेचने वाले अपने चाचा हीरा साय के घर पहुंचा।

दाेपहर में भतीजे कपिल के साथ उसके चाचा हीरा साय व चाची बुधवारा बाई ने शराब पिया। नशा चढ़ने पर भतीजा कपिल साय चाचा-चाची से विवाद करने लगा। वे भी नशे में मदहाेश थे इसलिए विवाद बढ़ गया। तब चाचा ने घर में रखे टंगिया लाकर भतीजे पर हमला कर दिया। चाची ने भी डंडे से उसे पीटा। गंभीर चाेट लगने से माैके पर ही भतीजे की माैत हाे गई। घटना की सूचना मिलते ही कटघाेरा थाना प्रभारी निरीक्षक नवीन देवांगन स्टाफ समेत माैके पर पहुंचे, जहां आराेपी चाचा-चाची काे गिरफ्तार कर लिया गया। हत्या के संबंध में उनसे पूछताछ की गई लेकिन नशे की हालत में वह जानकारी नहीं दे सकें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular