Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- छत पर सो रही मासूम से की...

BCC News 24: BIG न्यूज़- छत पर सो रही मासूम से की गंदी हरकत… मां के उठकर जाते ही पड़ोसी पास में आकर लेटा गया, करने लगा छेड़छाड़; शोर मचाने पर भागा

मध्यप्रदेश: ग्वालियर के थाटीपुर में एक 12 साल की छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। छेड़छाड़ घर के बाहर सड़क पर नहीं बल्कि छत पर की गई है। छात्रा अपनी मां और बहन के साथ छत पर सो रही थी। सुबह मां और बहन छत से नीचे आ गई। इसी समय छात्रा के पास उसी मकान में किराए पर रहने वाला पड़ोसी आकर लेट गया। वह छात्रा से गंदी हरकतें करने लगा। जब छात्रा की नींद खुली तो उसने शोर मचाया। परिजन पहुंचे तो आरोपी भाग गया। घटना गौतम नगर थाटीपुर की है। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
उपनगर मुरार के थाटीपुर स्थित गौतम नगर में 12 वर्षीय रानी (बदला हुआ नाम) अपने परिवार के साथ किराए पर रहती है। इसी मकान में एक संतोष नाम का युवक अकेला किराए पर रहता है। वह किसी फैक्ट्री में काम करता है। रानी 6वीं की छात्रा है। बीती रात छात्रा गर्मी अधिक होने पर अपनी मां और बड़ी बहन के साथ छत पर सो रही थी। सुबह 5 बजे मां और बहन छत से उतरकर नीचे अपने कमरे में आ गए। छात्रा गहरी नींद में थी। इसी समय पड़ोसी संतोष गलत इरादे से छात्रा के पास आकर लेट गया। वह छात्रा के साथ गलत हरकत करने लगा। जिस पर छात्रा की नींद टूटी और उसने संतोष को पास देकर शोर मचाना शुरू कर दिया। इस पर वह वहां से कूदकर भाग गया। भागते समय छात्रा को धमकी देकर गया कि उसे जान से मार देगा। परिजन के आते ही छात्रा ने पूरी बात बताई। परिजन तत्काल उसे लेकर थाटीपुर थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

लगातार बढ़ रहे हैं छेड़छाड़ के मामले
– पिछले कुछ समय में नाबालिग बालिकाओं से छेड़छाड़ के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। हर दूसरे दिन एक बच्ची से छेड़छाड़ हो रही है। पुलिस भी इस तरह के मामलों में गंभीरता से कार्रवाई कर तत्काल मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी कर रही है।

पुलिस का कहना
इस मामले में एएसपी क्राइम राजेश दंडौतिया का कहना है कि छात्रा से पड़ोसी ने छेड़छाड़ की है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular