Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबादो बाइकों के बीच आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत... हादसे में एक शख्स की...

दो बाइकों के बीच आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत… हादसे में एक शख्स की मौत, दो लोग गंभीर रूप से घायल

कवर्धा: कवर्धा के कुकदूर थाना क्षेत्र में ग्राम लोखान के पास तेज रफ्तार दो बाइकों के बीच आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृत व्यक्ति का नाम चैतूराम मरकाम है। वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, चैतूराम मरकाम (45 वर्ष) बाइक क्रमांक CG 09 JD 1775 से जा रहा था। ग्राम लोखान के पास उसकी टक्कर दूसरी बाइक (क्रमांक CG 10 EQ 4720) के साथ हो गई। दूसरी बाइक पर सुरेश चंद्रवंशी और सुदर्शन निषाद सवार थे। हादसे में चैतूराम मरकाम की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं सुरेश और सुदर्शन गंभीर रूप से घायल हो गए।

मृतक की बाइक और सड़क पर पड़ा हुआ शव।

मृतक की बाइक और सड़क पर पड़ा हुआ शव।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत व्यक्ति के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया, वहीं दोनों घायल युवकों को इलाज के लिए पंडरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। इनमें से सुरेश चंद्रवंशी की हालत नाजुक बताई जा रही है।

छत्तीसगढ़ में लगातार हो रहे हैं सड़क हादसे

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में 18 अप्रैल को हुए अलग-अलग सड़क हादसों में 3 लोगों की जान चली गई थी। इसमें से पहली घटना में बाइक सवार 2 युवकों को सामने से आ रहे चारपहिया वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। ये दुर्घटना पेंड्रा थाना क्षेत्र में हुई। इसके अलावा मंगलवार सुबह हुए सड़क हादसे में 4 लोग घायल भी हो गए थे।

वहीं 17 अप्रैल को राजनांदगांव में हुए सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई थी और 5 लोग घायल हुए थे। यहां एक तेज रफ्तार बस ने लकड़ी से भरे ट्रैक्टर को पीछे से टक्कर मार दी थी। जिसके कारण मौके पर ही कंडक्टर और ड्राइवर की मौत हो गई थी। यह बस महाराष्ट्र से रायपुर आ रही थी। हादसा तुमड़ीबोड़ चौकी क्षेत्र में हुआ है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular