Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: छत्तीसगढ़ प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्र में जिला स्तर पर...

कोरबा: छत्तीसगढ़ प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्र में जिला स्तर पर कम से कम 10-10 वक्ता नियुक्त करने की प्रक्रिया प्रारंभ…

कोरबा (BCC NEWS 24): प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा छत्तीसगढ़ प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्र में जिला स्तर पर कम से कम 10-10 वक्ता नियुक्त करने की प्रक्रिया पर कार्य करना प्रारंभ कर दिया गया है। इस कार्य को पुरी पारदर्शिता के साथ जिला कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारी से भेंट कर व राय शुमारी से नियुक्त किया जाना है। जिसके तहत मनेन्द्रगढ़ के नगर पालिका अध्यक्ष व कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारी कृष्ण मुरारी तिवारी को कोरबा जिले का प्रभारी बनाया गया है। कृष्ण मुरारी तिवारी जी का दिनांक 26 अप्रैल 2023 दिन बुधवार को कोरबा आगमन हो रहा है। जहॉ वे टी.पी. नगर स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय में दोपहर 03 बजे कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और कोरबा जिले के चारों विधानसभा क्षेत्र से वक्ताओं की सूची तैयार कर रायपुर प्रदेश कांग्रेस कमेटी को सौपेंगे।

उक्त जानकारी देते हुए जिला कांग्रेस अध्यक्ष द्वय सुरेन्द्र प्रताप जायसवाल एवं श्रीमती सपना चौहान ने जिले के चारो विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस पदाधिकारियों सहित सभी ब्लॉक अध्यक्षों से आग्रह किया है कि अपने अपने ब्लॉक से अच्छे वक्ताओं को जो कांग्रेस के लिए समर्पित हों, कांग्रेस के लिए काम करना चाहते हो, को लेकर कांग्रेस कार्यालय टी. पी. नगर कोरबा बैठक में समय पर उपस्थित होने आग्रह किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular