Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री...

BCC News 24: BIG न्यूज़- टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री का सड़क दुर्घटना में निधन.. हाईवे पर डिवाइडर से टकराई मर्सिडीज, कार के एयरबैग भी खुले, लेकिन मिस्त्री समेत दो लोगों की हो गई मौत; मुंबई की महिला डॉक्टर चला रही थी कार

मुंबई: टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री का सड़क दुर्घटना में निधन हो गया है। मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर मुंबई से सटे पालघर में यह हादसा हुआ। पुलिस के मुताबिक, 54 साल के मिस्त्री की मर्सिडीज कार कासा के पास रोड डिवाइडर से टकराई थी। टक्कर के बाद मर्सिडीज के एयरबैग भी खुले, लेकिन मिस्त्री समेत दो लोगों की मौत हो गई। कार में कुल चार लोग सवार थे।

पुलिस ने मर्सिडीज कार में सवार लोगों की डीटेल जारी की है। एक्सीडेंट में साइरस मिस्त्री के साथ जहांगीर दिनशा पंडोले की भी जान चली गई है। वहीं, अनायता पंडोले (महिला) और दरीयस पंडोले घायल हुए हैं। अनायता पंडोले मुंबई में डॉक्टर हैं और मर्सिडीज कार को वही ड्राइव कर रही थीं। महाराष्ट्र के डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस ने इस दुर्घटना की जांच के आदेश दिए हैं।

अस्पताल में मिस्त्री को मृत घोषित किया गया
पालघर के पुलिस अधीक्षक बालासाहेब पाटिल ने बताया- मिस्त्री जिस कार में सवार थे, उसका नंबर MH-47-AB-6705 है। एक्सीडेंट दोपहर करीब साढ़े तीन बजे अहमदाबाद से मुंबई के रास्ते में सूर्या नदी के पुल पर हुआ। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि बाकी दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि मिस्त्री समेत सभी घायलों को कासा के अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन वहां दो लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। बाकी दो घायलों का इलाज किया जा रहा है।

हादसे से जुड़ी 5 तस्वीरें देखिए…

मर्सिडीज बैंज के एक्सीडेंट के बाद साइरस मिस्त्री (दाएं) और कार चलाने वाली महिला डॉक्टर (बाएं)।

हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने ही कार में सवार चारों लोगों को निकाला।

यह फोटो भी एक्सीडेंट के बाद की है। इसमें लोग कार की पिछली सीट से एक व्यक्ति को निकाल रहे हैं।

हादसे में साइरस मिस्त्री की मर्सिडीज बेंज GLC 220 कार का अगला हिस्सा पूरी तरह तबाह हो गया।

साइरस मिस्त्री की कार मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर सूर्या नदी के पुल पर इसी जगह डिवाइडर से टकराई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular