Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- दुर्ग में 5 साल की बच्ची से गैंगरेप:​​​​​​.....

BCC News 24: छत्तीसगढ़- दुर्ग में 5 साल की बच्ची से गैंगरेप:​​​​​​.. मोहल्ले का लड़का बहलाकर ले गया, फिर साथी के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम; अब गिरफ्तार

नेवई पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। - Dainik Bhaskar
नेवई पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

भिलाई: दुर्ग जिले में 5 साल की मासूम के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। 13 साल और 10 साल के दो लड़कों ने अपराध को अंजाम दिया है। बच्ची के माता पिता की शिकायत पर नेवई पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके खिलाफ धारा 376 और पास्को एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज किया है।

नेवई टीआई भारती मरकाम ने बताया कि शनिवार को एक 5 साल की बच्ची के माता पिता ने शिकायत दर्ज कराई है की उनकी बच्ची के साथ मोहल्ले के दो लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की और दोनों लड़कों गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी एक 13 साल का है और दूसरा 10 साल का है। पीड़िता और आरोपी तीनों के माता पिता मेहनत मजदूरी करके पेट पालते हैं।

अकेला पाकर घर ले गए, फिर दिया वारदात को अंजाम

शिकायत में बताया गया शुक्रवार दोपहर 2 बजे सभी काम पर गए थे। बच्ची अपने घर अकेली थी। तभी 13 साल का एक लड़का आया और बच्ची को बहला फुसलाकर अपने घर ले गया। वहां एक 10 साल और लड़का था। दोनों ने उस बच्ची के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। बाद में बच्ची को उसके घर में छोड़कर दोनों चले गए।

इधर,जब बच्ची के माता पिता घर आए तो बच्ची रो रही थी। फिर उसने रो रोकर ही पूरी घटना जी जानकार दी। इसके बाद मोहल्ले में जमकर झगड़ा भी हुआ और मामला थाने पहुंचा। अब पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular