Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- चंद रुपयों के लिए करते थे बेटी...

BCC News 24: BIG न्यूज़- चंद रुपयों के लिए करते थे बेटी का सौदा…:मां और सौतेले पिता के सामने पड़ोसी नोचते थे छात्रा का शरीर; ट्यूशन की कहकर थाने पहुंची 14 साल की पीड़िता, मां-पिता समेत चारों आरोपी गिरफ्तार

ग्वालियर: सर, मेरे मम्मी-पापा के सामने पापा के दोस्त मेरा शरीर नोचते हैं। मम्मी उनको मेरे कमरे में छोड़ देती है और बाहर से कुंडी लगा देती है फिर मेरे साथ वो गंदी-गंदी हरकत करते हैं। मुझे बहुत दर्द होता है। मैंने कई बार विरोध किया तो मां-पिता ने मुझे ही पीटा। पिता तो सौतेला है, लेकिन मां मेरी सगी है। मैं उससे पूछती हूं मां मेरा कसूर क्या है, लेकिन वह मुंह फेर लेती है। जो लोग मेरे साथ गलत काम करते हैं वह मेरी मां को रुपए देकर जाते हैं। ऐसा मैंने कई बार देखा है। चंद रुपयों के लिए मेरी सगी मां और सौतेला बाप मेरा सौदा करते हैं। कुछ इस तरह से 14 साल की मासूम काजल (बदला हुआ नाम) ने सिरोल थाने पहुंचकर अपनी आपबीती सुनाई। मासूम पर हो रहे जुल्म की कहानी सुन बड़े-बड़े पुलिस अफसर भी कांप गए। तत्काल मामला दर्ज कर नाबालिग के माता-पिता, रेप करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
यह है पूरा मामला
शहर के सिरोल स्थित जाटव मोहल्ला में रहने वाली 14 वर्षीय काजल (बदला हुआ नाम) 7वीं की छात्रा है। जिस स्कूल में वो पढ़ती है वहीं उसकी मां साफ-सफाई का काम करती है। मासूम जब 6 साल की थी तब उसने अपने सगे पिता को आखिरी बार देखा था। उसके बाद से उसके पिता का कुछ पता नहीं है। उसकी मां ने एक युवक से शादी कर ली थी। सौतेला पिता शुरू से ही उसके साथ मारपीट करता था। पर मासूम को यह नहीं पता था कि उसकी मां ही उसे दगा दे देगी। गुरुवार शाम को मासूम पीड़ित छात्रा ट्यूशन के बहाने घर से भागकर सिरोल थाना पहुंची। यहां पुलिस अफसरों को उसने बताया कि उसकी सगी मां व सौतेला पिता उसे चंद पैसों के लिए दरिंदों के सामने पेश करते हैं और वह दरिंदे उसके साथ गलत काम करते हंै। विरोध करने पर उसे मारा पीटा जाता है। बालिका की बात सुनते ही पुलिस अफसरों ने उसे बैठाया और महिला अफसर की मदद से पूछताछ की तो उसकी कहानी सुनकर वह हैरत में आ गए।
10 महीने से दरिंदे नोच रहे थे शरीर
मासूम ने पुलिस अफसरों को बताया कि मां तथा सौतेला पिता पिछले दस माह से पैसे लेकर अपने दोस्तों रामकुमार गौड़ और बृजेश जाटव से उसके साथ गलत काम करवा रहे हैं। रात को उसके कमरे में जबरन आरोपियों को भेज देते हैं। जब वह विरोध करती है, बृजेश व रामकुमार उसे धमकाते हैं और पीटते हैं। बृजेश दस महीने से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है और रामकुमार बीते 6 महीने से हर दिन उसके साथ गलत काम कर रहा है। वहीं विरोध करने पर माता-पिता द्वारा पीटा जाता है। पीड़ित ने बताया कि उसकी मां ने दूसरी शादी की है और उसने अपने पिता को छह साल की उम्र तक ही देखा है।
कमरे में रखते है बंद कर, स्कूल में भी निगरानी
मासूम पीड़ित ने बताया कि उसकी मां उसे कमरे में बंद रखती है और किसी से भी बात नहीं करने देती है। जिस स्कूल में मां साफ सफाई करने जाती है उसी में उसका एडमीशन कराया है और मां हर समय उसकी निगरानी करती है कि मैं किसी को कुछ बता ना दूं। तीन दिन पहले जब उसने विरोध किया तो उसे मां तथा सौतेले पिता ने बेरहमी से पीटा था।
ट्यूशन की कहकर पहुंची थाने
बीते रोज पीड़ित मासूम का सौतेला पिता घर पर नहीं था और वह ट्यूशन की कहकर घर से निकली और सीधे थाने जा पहुंची और आरोपियों की शिकायत की। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर त्वरित कार्रवाई कर मां व सौतेले पिता सहित चारों आरोपियों को दबोच लिया है।
पुलिस का कहना
इस मामले में टीआई सिरोल गजेन्द्र धाकड़ ने बताया कि पीड़ित मासूम की शिकायत पर मां, सौतेले पिता व दो अन्य आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular