Saturday, May 18, 2024
Homeउत्तरप्रदेशBCC News 24: BIG न्यूज़- प्रैंक वीडियो बोलकर लड़कियों के साथ हैरेसमेंट.....

BCC News 24: BIG न्यूज़- प्रैंक वीडियो बोलकर लड़कियों के साथ हैरेसमेंट.. मजाक के नाम पर लड़कियों से जबरदस्ती, चलते फिरते गलत जगह हाथ लगाना, छेड़छाड़ करना

लखनऊ: जमाना सोशल मीडिया का है। सोशल मीडिया वीडियोज का है। आप-हम इनके दीवाने हैं। इनमें से एक कैटेगरी है- प्रैंक वीडियोज की। प्रैंक का मतलब होता है- मजाक। वैसा ही मजाक, जैसा अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा शो के सेट पर किया था। जूनियर आर्टिस्ट के सिर पर पानी डालकर। कई बार ये प्रैंक के नाम पर सीमा लांघनेवाले वीडियोज होते हैं। आज बात इन्हीं की करेंगे।

एक लड़की हायाबुसा बाइक के साथ सेल्फी ले रही थी। पीछे से एक लड़का आता है। एक जगह का एड्रेस पूछता है। लड़की कहती है, ‘मुझे नहीं पता पता’। लड़का फिर पूछता है, लड़की ऐटिट्यूड में जवाब देती है, ‘यहां इतने लोग हैं, उनसे पूछ लो’। बात करते वक्त लड़का अपना हाथ बाइक पर रख देता है। लड़की गुस्सा जाती है। झल्लाकर कहती है, ‘तुम कैसे टच कर सकते हो इसे । तुम इस पर बैठने लायक भी नहीं’।

लड़का जेब से चाभी निकालता है और बाइक पर बैठ जाता है। असल में ये गाड़ी उसी की होती है। ये देखते ही लड़की के हाव-भाव बदल जाते हैं। लड़की तुरंत लड़के से सॉरी बोलती है और बाइक पर घुमाने को कहती है। लड़का उससे कहता है, तेरी औकात नहीं इस पर बैठने की और वहां से निकल जाता है।

इस वीडियो का टाइटल था, ‘हायाबुसा देखकर लड़की ने दिखाई औकात’… ये पूरा वीडियो प्रैंक के नाम पर लड़की को गोल्ड डिगर (वैसे लोग जो केवल पैसे के पीछे भागें) साबित करता है। वीडियो 3 मार्च का है और इसको 8 लाख 53 हजार लोगों ने देखा है।

मजाक के नाम पर लड़कियों से जबरदस्ती, चलते फिरते गलत जगह हाथ लगाना, छेड़छाड़  करना | Girls forcibly in the name of jokes, putting their hands in the  wrong place while walking,

प्रैंक के नाम पर लड़कियों के साथ बदतमीजी
प्रैंक के नाम पर इन वीडियोज का छिछलापन यहीं नहीं रुकता। एक दूसरा वीडियो देखिए। इस पर दिए डिस्क्रिप्शन के हिसाब से ये वीडियो यूपी के प्रयागराज का है। इसमें एक लड़का पार्क में बैठी लड़की से छेड़छाड़ करता है।

लड़का उस लड़की से कहता है कि मुझे कोई किसी बात के लिए मना करता है तो मैं कुछ भी कर देता हूं। मेरे ऊपर एक मर्डर का केस चल रहा है। अगर आपने मुझसे बात करने से मना किया तो मैं तुम्हें भी मार सकता हूं।

#Gold Digger, #kissing girl, #Cheek pulling और जैसे हैशटैग्स लड़कियों के लिए आम
यूट्यूब पर इस तरह के हजारों वीडियोज मौजूद हैं। इनपर Gold Digger प्रैंक सबसे कॉमन हैशटैग है। ये इंस्टग्रामर्स और यूट्यूबर्स इन वीडियोज में कभी लड़कियों को छेड़ते हैं, कभी गलत जगह हाथ मारना, कभी उनके साथ बदतमीजी करने जैसे काम प्रैंक्स के नाम पर करते हैं।

Gold digger Prank On Cute Girl | Real lips Kissing Prank | kissing prank |  kiss prank | hot prank - YouTube

इस तरह के वीडियोज बनाने पर लग सकती है ये 4 धाराएं
IPC सेक्शन 292: 
अश्लील कंटेंट दिखाना।

IPC सेक्शन 294: पब्लिक प्लेस पर अश्लील काम करना।

IPC सेक्शन 509: महिला के सम्मान को ठेस पहुंचना।

IPC सेक्शन 354-D: महिला के लिए अश्लील इशारों।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular