Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाजांजगीर-चांपा: महिला से रेप की वारदात... किरायेदार ने दुष्कर्म का बनाया वीडियो,...

जांजगीर-चांपा: महिला से रेप की वारदात… किरायेदार ने दुष्कर्म का बनाया वीडियो, फिर करने लगा पैसों की डिमांड; जान से मारने की दी धमकी

जांजगीर-चांपा में महिला से रेप की वारदात

जांजगीर चांपा: जिले में महिला से रेप की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने झारखंड से गिरफ्तार किया है। महिला को घर में अकेली पाकर आरोपी ने दुष्कर्म किया। इसके बाद अश्लील वीडियो बना लिया।किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। पूरा मामला चांपा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी अनुसार, पीड़ित महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि आरोपी रंजन नायक किराए से रहता था। 28.7.2023 की शाम को घर में अकेली थी, तभी रंजन नायक रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई की।

पुलिस ने आरोपी को झारखंड़ से गिरफ्तार किया।

पुलिस ने आरोपी को झारखंड़ से गिरफ्तार किया।

डरा धमकाकर महिला से पैसों की मांग की

पीड़िता ने बताया कि आरोपी रंजन नायक महिला को डरा धमकाकर पैसों की मांग करने लगा। पैसा नहीं देने पर खींचे हुए फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगा, जिस पर पीड़िता ने अपने परिजनों को अपने साथ हुए दुष्कर्म की घटना की जानकारी दी।

झारखंड से पुलिस ने किया गिरफ्तार

एएसआई राम प्रसाद बघेल ने बताया कि आरोपी रंजन नायक को चांपा थाने में रिपोर्ट दर्ज होने की जानकारी मिलने पर झारखंड फरार हो गया था। किसी तरह से आरोपी रंजन नायक को पकड़ा गया। पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, जिसमें आरोपी ने दुष्कर्म करने की बात कही। घटना में प्रयुक्त मोबाइल को बरामद किया गया। आरोपी रंजन नायक को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular