Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: सरोज पांडेय को जिताने के लिए भाजयुमो लगा रहा चौपाल, जिसका...

KORBA: सरोज पांडेय को जिताने के लिए भाजयुमो लगा रहा चौपाल, जिसका 4 जून को दिखेगा कमाल…

  • भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत ने ली विधानसभा के कार्यकर्ताओं की बैठक

कोरबा (BCC NEWS 24): जिलान्तर्गत पाली-तानाखार विधानसभा के कार्यालय में भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत एवं भाजयुमो के प्रदेश महामंत्री अंकित जायसवाल ने जिला पदाधिकारियों, मंडल अध्यक्ष व महामंत्री की बैठक लेकर आगामी कार्यक्रम को प्रभावी रूप से बूथ स्तर तक करने का निर्देश दिया है. प्रदेश अध्यक्ष का निर्देश मिलने पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष पंकज सोनी ने अपने नेतृत्व में चौपाल लगाकर जागरूक करने का कार्यभार संभाला है. जिसके तहत चारों विधानसभा के भाजयुमो के युवाओं को एकत्र कर आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा के नेता और कार्यकर्ता जोर-शोर से लगे हैं.

पंकज सोनी ने बताया कि भाजयुमो को बूथ स्तर पर युवा चौपाल लगाने की बड़ी जिम्मेदारी दी गई है, चौपाल लगाकर आम जनता को जागरूक करने का कार्य लगातार जारी है, आगामी दो दिनों में रामपुर और कोरबा विधानसभा में चौपाल लगाया जाना है जिसे हम सबको मिलकर आगामी 6 अप्रैल तक पूर्ण करना है. इसके लिए सभी पदाधिकारी बूथों का विभाजन कर युवा चौपाल लगाया जा रहा है और सभी युवाओं तक भाजपा की रीति-नीति और मोदी सरकार के किए गए कार्यों को पहुंचाया जा रहा है. इसके साथ ही युवाओं से सुझाव भी लिया जा रहा है कि इस चुनाव में भारी बहुमत से जीत दर्ज करने के लिए और क्या किया जा सकता है जिससे आम जनता तक पार्टी की बात पहुंच सके. युवा चौपाल कार्यक्रम को प्रभावी बनाने भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत विधानसभा के चुनाव कार्यालय पहुंचे जहां रवि भगत ने प्रत्येक बूथ में 50-50 युवाओं की बैठक लेने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से आग्रह किया है साथ ही कहा है कि कोरबा क्षेत्र को इस बार सरोज पांडेय के रूप में प्रभावी नेतृत्व मिलने जा रहा है, जिससे अब क्षेत्र का तेजी से विकास होगा.

इस अवसर पर प्रमुख रूप से भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत, प्रदेश महामंत्री भाजयुमो अंकित जायसवाल, भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष पवन गर्ग, भाजयुमो पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष चिंटू राजपाल, भाजयुमो जिला अध्यक्ष पंकज सोनी,भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष रंजू यादव, विवेक मारकंडे, मंडल अध्यक्ष रघुनंदन जायसवाल, भाजयुमो जिला मंत्री राजा डिक्सेना, जिला मीडिया प्रभारी दीपक शर्मा, मंडल अध्यक्ष बृजेश यादव, मनोज डिक्सेना, विशाल मोटवानी, संदीप प्रजापति, रितेश जायसवाल, योगेश श्रीवास्तव सहित पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे. 

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular