Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : 2 युवती से संबंध बनाकर अबॉर्शन कराने वाला आरक्षक गिरफ्तार,...

KORBA : 2 युवती से संबंध बनाकर अबॉर्शन कराने वाला आरक्षक गिरफ्तार, सगाई कर दहेज में लिया कैश और सोने की अगूंठी, फिर शादी से मुकरा

KORBA: छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक युवती ने 7 साल तक संबंध बनाने और 2 बार गर्भपात कराने वाला आरोपी पुलिस आरक्षक विकास केसरवानी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पीड़िता ने तीन दिन पहले एसपी जितेंद्र शुक्ला से शिकायत की थी। आरोपी ने युवती से सगाई कर दहेज में कैश और सोने की अंगूठी लेने के बाद शादी करने से मुकर गया था।

युवती ने बताया कि 7 साल पहले साल 2016 में उसकी मुलाकात बुधवारी निवासी विकास केसरवानी से हुई थी, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे। आरोपी युवक युवती से शादी का वादा कर लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस बीच वह दो बार गर्भवती भी हुई, लेकिन आरोपी ने उसका गर्भपात करवा दिया।

दहेज लेने के बाद की थी सगाई, लेकिन नहीं की शादी

युवती ने जब युवक पर शादी का दबाव बनाया, तब युवक ने दहेज की मांग रख दी। युवती के परिवार वालों ने आरोपी युवक को 4 लाख रुपए, बुलेट गाड़ी सहित सोने के आभूषण दिए। इतना सब कुछ करने के बाद युवक ने युवती से सगाई की। सगाई के बाद लगातार युवती ने शादी का दबाव बनाया लेकिन आरोपी युवक टालता रहा।

पीड़ित युवती

पीड़ित युवती

दूसरे अफेयर को लेकर युवती को हुआ शक

युवती को शक हुआ कि उसके मांगेतर का सम्बन्ध किसी और के साथ भी है, तब उसने उससे बात करने की कोशिश की। आरोपी युवक ने बात करने से मना कर दिया। इसके बाद युवती को आरोपी के मोबाइल से एक फोन नंबर के बारे में पता चला, जो किसी और लड़की का था। युवती को पता चला कि आरक्षक ने उसके साथ भी शारीरिक संबंध बनाए हैं और गर्भपात भी करवाया है। ​​​​​​

कोरबा सीएसपी भूषण एक्का ने बताया कि युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था जिसके बाद से आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई थी। पुलिस ने गरियाबंद में पदस्थ आरोपी आरक्षक विकास केसरवानी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular