Friday, May 10, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: चॉइस सेंटर और किराना दुकान में चोरी... 2 लाख रुपए के...

कोरबा: चॉइस सेंटर और किराना दुकान में चोरी… 2 लाख रुपए के माल पर हाथ साफ, CCTV कैमरों को भी तोड़ा, डीवीआर भी ले भागे आरोपी

कोरबा: जिले के बरपाड़ा कोहडिया स्थित एक दुकान से चोरों ने 2 लाख रुपए का माल साफ कर दिया। आरोपी पकड़े न जाएं, इसलिए उन्होंने यहां लगे 3 सीसीटीवी कैमरे तोड़ने के साथ ही डीवीआर भी ले भागे। पीड़ित ने सीएसईबी पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक, कोरबा-दर्री मार्ग पर बरपाड़ा कोहडिया में मुकेश राठौर का च्वाइस सेंटर और किराने की दुकान संचालित है। दिनभर काम करने के बाद मुकेश रात 9:45 बजे दुकान बंद कर अपने घर चला गया। मंगलवार देर रात को यहां चोरी की घटना हुई। बुधवार सुबह इलाके के एक व्यक्ति ने शटर के निचले हिस्से का ताला टूटा हुआ पाया और इस बारे में मुकेश राठौर को जानकारी दी। जिसके बाद वे यहां पहुंचे और पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया।

चोरों ने 2 लाख रुपए के सामान और नगद पर हाथ साफ कर दिया।

चोरों ने 2 लाख रुपए के सामान और नगद पर हाथ साफ कर दिया।

आरोपियों ने राशन और नगद समेत 2 लाख का सामान पार कर दिया। दुकान के पिछले हिस्से से कुछ सामान मिला है, जिसे चोर यहां छोड़ गए थे। आरोपियों ने 3 सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए और डीवीआर अपने साथ ले गए। सीएसईबी चौकी प्रभारी शिव कुमार धारी ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। डॉग स्क्वॉड को भी बुलाया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular