Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- अवैध संबंधों के चलते हंसता-खेलता परिवार बर्बाद.....

BCC News 24: BIG न्यूज़- अवैध संबंधों के चलते हंसता-खेलता परिवार बर्बाद.. पति ने अपनी बीवी को देवर के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था; रेप केस में छोटे भाई को जेल भिजवाने के बाद, पत्नी को मारने रची साजिश, फिर जहर पिला कर मार डाला

जबलपुर: अवैध संबंधों के चलते एक हंसता-खेलता परिवार बर्बाद हो गया। 28 वर्षीय भाभी के साथ रेप में देवर को जेल जाना पड़ा। उधर, इस खुलासे के बाद पति व ससुर ने मिलकर महिला की हत्या की साजिश रच डाली। पति उसे बरगी डैम घुमाने के बहाने ले जाकर जहर पिला दिया। हालत बिगड़ी तो पांच दिन तक घर में कैद रखकर मरने का इंतजार किया। छठवें दिन अस्पताल पहुंचाया, जहां तीन दिन बाद उसकी मौत हो गई।

बेलबाग पुलिस ने इस सनसनीखेज मामले का खुलासा किया तो इस परिवार को करीब से जानने वाले लोग भी सन्न रह गए। मामला भानतलेया चौधरी मोहल्ले की है। 28 वर्षीय मेघा चौधरी की ननद की सगाई थी। सगाई के बाद वह देवर रोहित चौधरी के साथ जल्दी घर आ गई थी।

देवर-भाभी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था

पति कौशिक चौधरी घर पहुंचा तो छोटे भाई रोहित और पत्नी मेघा चौधरी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। पत्नी ने सफाई में बताया कि देवर रोहित ने उसके साथ रेप किया है। इसकी शिकायत भी बाद में बेलबाग थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी बने रोहित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

फिर पत्नी का मारने की पिता से मिलकर रची साजिश

बेलबाग टीआई प्रियंका केवट के मुताबिक छोटे भाई को जेल भिजवाने के बाद भी कौशिक चौधरी को पत्नी की बातों पर एतबार नहीं था। वह उस पर संदेह करने लगा। पिता सुखदेव चौधरी के साथ मिलकर उसे मारने की साजिश रची। दोनों अक्सर उसके साथ मारपीट करने लगे। छुटकारा पाने 13 मई को कौशिक पत्नी मेघा को बरगी डैम घुमाने ले गया। वहां बरगी जंगल में गन्ने के जूस में धोखे से जहर मिला कर पिला दिया।

बेलबाग टीआई ने मामले की तह तक जाकर की पड़ताल।

बेलबाग टीआई ने मामले की तह तक जाकर की पड़ताल।

छठे दिन अस्पताल पहुंचाया

जहर वाला जूस पीने के बाद मेघा की हालत बिगड़ने लगी। कौशिक पत्नी मेघा को लेकर घर लौट गया। यहां उसे कमरे में बंद रखा। समय पर उसका इलाज नहीं कराया। पति कौशिक अपने पिता सुखदेव के साथ मिलकर मेघा के मरने का इंतजार करने लगा। छठे दिन 18 मई को बेहोशी की हालत में उसे निजी अस्पताल ले गए। जहां 20 मई की सुबह उसकी मौत हो गई।

मायके वालों ने खोली पोल

पिता-पुत्र इस पूरी वारदात को सुसाइड साबित करने का प्रयास किया। दोनों ने पुलिस को बताया कि छोटे भाई द्वारा रेप करने के बाद से मेघा मानसिक रूप से तनाव में आ गई थी। शर्मिंदगी में उसने जहर खा कर जान दे दी। पर पिता-पुत्र की इस साजिश से परदा मेघा के माता-पिता ने उठाया। परिवार के निकट लोग भी पुलिस को सच बता दिया।

जहर पिलाकर हत्या करने और साक्ष्य छुपाने का मामला दर्ज

बेलबाग पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भिजवा दिया था। मायके वालों के बयान और अन्य रिश्तेदारों के बयान आदि के बाद स्पष्ट हुआ कि मेघा ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने पिता-पुत्र रामदास चौधरी व कौशिक चौधरी के खिलाफ मेघा को जहर खिलाकर हत्या करने, साक्ष्य छुपाने सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular