Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- लिफ्ट व्यापारी हत्याकांड.. प्रदेश भाजपा के बड़े नेता...

BCC News 24: CG न्यूज़- लिफ्ट व्यापारी हत्याकांड.. प्रदेश भाजपा के बड़े नेता का बेटा गिरफ्तार; राजनांगदगांव से पकड़ कर लाई पुलिस, वारदात के बाद आरोपी इसी की कार से हुए थे फरार, पूछताछ जारी

छत्तीसगढ़: रायपुर के देवपुरी इलाके में हुए हत्याकांड में भाजपा नेता लीलाराम भोजवानी के बेटे किशोर वाधवानी से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस किशोर भोजवानी को राजनांदगांव से हिरासत में लेकर रायपुर पहुंची है। अब उनसे आरोपियों का ठिकाना पूछा जा रहा है। पुलिस को पता चला है कि अपराध को अंजाम देने के बाद आरोपी किशोर भोजवानी की कार से ही फरार हुए थे।

रायपुर के देवपुरी स्थित मेडिकल कॉम्प्लेक्स में मनोज भालाधरे नाम के शख्स ने लिफ्ट लगाने का काम किया था। लिफ्ट में खराबी आने की वजह से दिलीप रहेजा नाम के कारोबारी ने रिपेयरिंग के लिए मनोज को बुलवाया था। आरोप है कि दिलीप के दो बेटों का मनोज से लिफ्ट में पंखा लगाने की बात को लेकर विवाद हुआ। उसके बाद लाठी-डंडों से पीटकर हुए मनोज की हत्या कर दी गई।

आरोप है कि दिलीप रहेजा के बेटों ने मनोज की लाश को कार से ले जाकर एक अस्पताल के बाहर छोड़ा था। उसके बाद से ही वे लोग फरार हैं। यह वही कार है जो भाजपा नेता लीलाराम भोजवानी के बेटे किशोर भोजवानी के नाम पर रजिस्टर थी। सीसीटीवी से इस कार के इस्तेमाल का पता चलते ही पुलिस किशोर भोजवानी और उसके रिश्तेदारों से भी पूछताछ कर रही है।

पड़ोसी प्रदेशों में भी हो रही है तलाश

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक घटना को अंजाम देने के बाद कारोबारी दिलीप रहेजा के दोनों बेटे रायपुर शहर छोड़ कर भाग गए हैं। अब आसपास के जिलों में और पड़ोसी राज्यों में भी इनकी तलाश की जा रही है। पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular