Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- MBBS छात्रा ने दी जान.. AIIMS के...

BCC News 24: BIG न्यूज़- MBBS छात्रा ने दी जान.. AIIMS के गर्ल्स हॉस्टल की तीसरी मंजिल से कूदी; क्लासमेट बोलीं- डिप्रेशन में थी

भोपाल: MBBS सेकंड ईयर की छात्रा ने AIIMS के गर्ल्स पीजी हॉस्टल की तीसरी मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि वह डिप्रेशन में थी। उसका इलाज भी चल रहा था। आशंका है कि डिप्रेशन की वजह से उसने खुदकुशी कर ली। पुलिस का कहना है कि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिजन के बयान और छात्रा के मोबाइल की जांच के बाद ही पूरी तरह खुलासा हो सकेगा।

बागसेवनिया थाना प्रभारी संजीव चौकसे के मुताबिक, एर्नाकुलम (केरल) निवासी 20 वर्षीय मारिया मथाई AIIMS में MBBS सेकंड ईयर की छात्रा थी। वह पीजी हॉस्टल में रहती थी। रविवार शाम 6.30 बजे वह हॉस्टल की तीसरी मंजिल स्थित कॉमन बाथरूम की खिड़की से कूद गई। आवाज सुनकर गार्ड दौड़कर वहां पहुंचा तो जमीन पर मारिया पड़ी हुई थी। गंभीर रूप से घायल मारिया को AIIMS ले जाया गया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने उसका मोबाइल जब्त कर लिया है। परिजन को घटना की सूचना दी गई है। साथ पढ़ने वाली छात्राओं ने बताया कि मारिया डिप्रेशन में थी। वह दवा भी खा रही थी। पुलिस मारिया के इलाज के पर्चे भी तलाश रही है।

इस हॉस्टल की तीसरी मंजिल से कूदी थी छात्रा।

इस हॉस्टल की तीसरी मंजिल से कूदी थी छात्रा।

गंभीर रूप से घायल मारिया को AIIMS ले जाया गया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गंभीर रूप से घायल मारिया को AIIMS ले जाया गया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular