Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- कॉलेज के बाहर युवक की अश्लील हरकत.....

BCC News 24: BIG न्यूज़- कॉलेज के बाहर युवक की अश्लील हरकत.. छात्राओं के सामने हो जाता है न्यूड; कार से घर तक करता पीछा

जयपुर: लड़कियों के साथ बढ़ रहे ज्यादती के मामले पुलिस व्यवस्था पर सवाल हैं। जयपुर शहर में ही एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को चौंका दिया है। जयपुर के सबसे बड़े गर्ल्स कॉलेज महारानी के बाहर एक युवक लगातार छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करता है।

आरोपी कमेंट और गंदे इशारे करने के साथ छात्राओं के सामने न्यूड भी हो जाता है। ऐसी हरकतों से परेशान स्टूडेंट्स ने अब इसकी शिकायत पुलिस से की है। वहीं, आरोपी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह अश्लील हरकत करते नजर आ रहा है।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को कॉलेज की छात्राओं की ओर से इस सबंध में एफआईआर दर्ज कराई गई। परेशान छात्राओं ने ही युवक का वीडियो भी बनाया है। उन्हें डर है कि युवक कभी भी गलत काम को अंजाम दे सकता है। फिलहाल पुलिस युवक की तलाश कर रही है।

महारानी कॉलेज के बाहर अक्सर युवक सफेद कलर की होंडा कार में सवार होकर आता था।

कई दिनों से चल रहा है सिलसिला
आरोपी कॉलेज के बाहर बस स्टॉप पर खड़ी लड़कियों के सामने कपड़े खोलकर छात्राओं को अश्लील इशारे करता। कार से वह छात्राओं का घर तक पीछा भी करता था। परेशान होकर शुक्रवार को कुछ छात्राओं ने युवक का वीडियो बना दिया।

इस दौरान जैसे ही युवक को पता चला कि छात्राएं उसका वीडियो बना रही हैं, वह मौके से फरार हो गया। तब तक सड़क पर अश्लील हरकतें करते युवक का चेहरा और गाड़ी का नंबर कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। इसके बाद छात्राओं ने लालकोठी थाने में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। ये सिलसिला कई दिनों से जारी है।

(नोट- सुरक्षा कारणों की वजह से शिकायत करने वाली छात्राएं अपनी पहचान नहीं बताना चाहती है।)

महारानी कॉलेज प्रबंधन ने बताया कि यह मामला कॉलेज परिसर का नहीं है। कॉलेज के बाहर सड़क पर बने बस स्टॉप का है। जहां कॉलेज की कुछ छात्राओं को युवक द्वारा परेशान किया जा रहा था। इसकी शिकायत पुलिस को कर दी गई है।

हम उम्मीद करते हैं कि जल्द ही दोषी युवक को हिरासत में लेकर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। ताकि छात्राएं भयमुक्त होकर पढ़ सकें। वहीं, इस पूरे घटनाक्रम के बाद जहां लाल कोठी थाना पुलिस ने वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular