Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- दिनदहाड़े 9 लाख रुपए की उठाईगिरी.. कार...

BCC News 24: CG न्यूज़- दिनदहाड़े 9 लाख रुपए की उठाईगिरी.. कार में पैसा रख कर घर के अंदर गया था राइस मिल संचालक; इधर पार हो गए पैसे

छत्तीसगढ़: महासमुंद जिले में राइस मिल संचालक के यहां से दिनदहाड़े 9 लाख रुपए की उठाईगिरी हो गई। वो कार में पैसा रख कर घर के अंदर अपने कमरे में गया था। इसके बाद जैसे ही लौटा तो कार का शीशा टूटा हुआ था। अंदर रखा पैसा गायब था। मामला पिथौरा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, राइस मिल संचालक चितरंजन चौधरी सुबह 11 बजे के आस-पास बैंक गए थे। यहां से उन्होंने 9 लाख 20 हजार रुपए कैश निकाला और कर्मचारी कॉलोनी लहरौद स्थित अपने घर चले गए थे। घर जाने के बाद उन्होंने कार अपनी घर के अंदर ही पार्क की। फिर अपने कमरे में चले गए, जिसके बाद वो वापस लौटे तो अंदर रखा पैसों से भरा बैग नहीं था।

घर के अंदर खड़ी कार से पैसे हो गए पार।

घर के अंदर खड़ी कार से पैसे हो गए पार।

बताया गया कि उन्होंने यह पैसे कहीं भुगतान करने के लिए निकाले थे। इतने में पैसे गायब हो गए। उन्होंने देखा कि कार के आगे की सीट के शीशे को तोड़ दिया गया था। हैरानी की बात ये है कि कार घर के अंदर ही पार्क कई गई थी, फिर भी बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है।

घटना के बाद उन्होंने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की गई है। पुलिस अब आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की तलाश कर रही है। आशंका है कि जिसने भी इस वारदात को अंजाम दिया। उसे पहले ही संचालक के पैसे निकालने की जानकारी थी। मामले में जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular