Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- सलमान खान का BJP से इस्तीफा.. नगर...

BCC News 24: CG न्यूज़- सलमान खान का BJP से इस्तीफा.. नगर पंचायत उपाध्यक्ष ने छोड़ी पार्टी, कहा- जनहित के मुद्दे पर नहीं दे रही साथ

छत्तीसगढ़: राजनांदगांव की छुरिया नगर पंचायत के उपाध्यक्ष सलमान खान ने भाजपा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। मंडल महामंत्री को भेजे गए इस्तीफे में सलमान खान ने कहा है कि पार्टी जनहित के मुद्दे पर उनका साथ नहीं दे रही है। उनके इस्तीफे की जिला भाजपा प्रवक्ता रविन्द्र सिंह ने पुष्टि की है।

भाजपा मंडल छुरिया के महामंत्री संजय कुमार सिन्हा के नाम भेजे गए इस्तीफे में सलमान खान ने आरोप लगाया है कि छुरिया नगर पंचायत अध्यक्ष ने अवैध कब्जा कर लिया। इसको लेकर भी उन्होंने अकेले ही आवाज उठाई। उन्होंने अकेले आंदोलन किया। पार्टी के किसी भी नेता ने उनका साथ नहीं दिया।

मंडल महामंत्री के नाम भेजा गया इस्तीफा।

मंडल महामंत्री के नाम भेजा गया इस्तीफा।

सलमान खान ने वर्तमान में मुख्यमंत्री स्वालम्बन योजना के तहत दुकान आबंटन को लेकर भी अध्यक्ष पर गड़बड़ी का आरोप लगाया है। कहा कि इस पूरे मामले में भाजपा मंडल के नेताओं की भूमिका संदिग्ध है। ऐसी स्थिति में आप लोगों के साथ जुड़कर काम करने में असमर्थ हूं। फिलहाल उनका इस्तीफा स्वीकार हुआ है या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular