Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- स्कूली बच्चियों को ऑटो ड्राइवर ने दिखाया...

BCC News 24: BIG न्यूज़- स्कूली बच्चियों को ऑटो ड्राइवर ने दिखाया अश्लील VIDEO.. टॉफी और 5-5 रुपए का लालच देकर की छेड़खानी, मनचले को बच्चियों ने पीटा

मध्यप्रदेश: ग्वालियर में स्कूली बच्चियों को ऑटो ड्राइवर ने पांच-पांच रुपए का लालच देखकर अश्लील वीडियो दिखाया। छेड़खानी करने पर 5 बच्चियों ने ऑटो ड्राइवर की डंडों से पिटाई कर दी। आरोपी ने बच्चियों को टॉफी और पांच-पांच रुपए का लालच देकर ऑटो में बैठाया और अश्लील हरकतें करने लगा। उसने बच्चियों को मोबाइल पर पोर्न VIDEO दिखाया। बच्चियां रोईं तो हाथ से उनका मुंह दबा दिया। रास्ते से गुजर रही महिला ने आरोपी को लोगों से पकड़वाया। लोगों ने उसे खंभे से बांधकर पीटा। फिर बच्चियों से उसके पिटवाया। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

घटना शहर के सिटी सेंटर स्थित महलगांव पानी की टंकी के पास गुरुवार देर शाम का है। 5 बच्चियां खेल रही थीं। वहां ऑटो ड्राइवर आया और बच्चियों को टॉफी और 5-5 रुपए का लालच देकर ऑटो में बैठाकर कुछ दूर ले गया।

बच्चियों की उम्र 5 से 6 साल

महिला ऑटो के करीब पहुंची तो आरोपी सकपका गया। महिला ने शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया। इसके बाद आरोपी को खंभे से बांधकर लोगों ने उसकी पिटाई की, इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। सभी पांचों बच्चियों की उम्र 5 से 6 साल के बीच बताई जा रही है। ये बच्चियां फस्ट से थर्ड क्लास की हैं। आरोपी की पहचान अरविंद रावत निवासी भितरवार के रूप में हुई है। अभी वह गुढ़ा गुढ़ी इलाके में रहता है। विश्वविद्यालय थाना TI संतोष मिश्रा का कहना है कि आरोपी को पकड़ लिया गया है। छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की है। पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular