Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- भिलाई में रहकर ITI की पढ़ाई करने...

BCC News 24: CG न्यूज़- भिलाई में रहकर ITI की पढ़ाई करने वाले छात्र की मौत.. धोखे से चूहा मारने का जहर मिला नमकीन खाने से तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा

छत्तीसगढ़: भिलाई में रहकर ITI की पढ़ाई करने वाले छात्र ने धोखे से चूहा मारने का जहर मिली नमकीन खा ली। इससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। उसे गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला स्मृति नगर थाना क्षेत्र का है।

पुलिस के मुताबिक पुरंजन कुमार साहू (21) पिता धनसिंह साहू बालोद जिले के रनचिरई थाना अंतर्गत ग्राम कजराबांधा का रहने वाला था। वह भिलाई के कोहका क्षेत्र में किराए से रहता था और कुरुद स्थित अग्रसेन ITI में कोपा का प्रथम वर्ष का छात्र था। पुलिस के मुताबिक पुरंजन जिस मकान में रहता था वहां चूहे काफी अधिक लगते थे। पुरंजन खुद बाजार से चूहों को मारने के लिए जहर लाया था।

उसने नमकीन के साथ जहर को मिला कर रखा था और कुछ नमकीन अलग रख दिया था। 2 मई सोमवार को वह ITI से अपने कमरे पहुंचा। भूख लगी होने के चलते उसने पैकेट से नमकीन निकाला और खा गया। आशंका है कि वह भूल गया होगा कि पैकेट वाली नमकीन में भी उसने चूहा मारने का जहर मिलाया है।

जब उसकी तबीयत बिगड़ने तो उसने अपने दोस्त को फोन करके बताया। उसका दोस्त तुरंत उसके कमरे पहुंचा और उसे शंकराचार्य अस्पताल जुनवानी पहुंचा। वहां उपचार के दौरान मंगलवार सुबह 9 बजे उसकी मौत हो गई।

आत्महत्या या धोखा पुलिस नहीं दे रही सही जवाब

पुरंजन ने चूहा मारने का जहर धोखे से खाया या जानबूझकर पुलिस इसकी जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि वह पूछताछ कर रही है कि कहीं उसने किसी कारण से आत्महत्या करने के लिए तो ऐसा नहीं किया। फिलहाल उसके दोस्त और परिजनों का यही कहना है कि वह चूहामार जहर चूहों को मारने के लिए लाया था। इस बारे में उसने अपने परिजनों को भी बताया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular