Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- सुपरवाइजर अपने ही दोस्तों को करता था परेशान,...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- सुपरवाइजर अपने ही दोस्तों को करता था परेशान, बार-बार नौकरी से निकालने की देता था धमकी; तंग करने लगा तो दोस्तों ने ही कर दी हत्या, बस्ती के बीच शव जलाने की कोशिश भी की, 2 आरोपी गिरफ्तार

भिलाई: जामुल थाना क्षेत्र के खेरधा गांव में रविवार सुबह अर्धनग्न हालत में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। मृतक की पहचान रायपुर जिले के मंदिरहसौद निवासी मनोज मेहर के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक हत्या मनोज के दो दोस्तों रवि और पुनीत ने ही मिलकर की है। मनोज उनका सुपरवाइजर था और उन्हें कंपनी में परेशान करता था। इसी का बदला लेने के लिए उन्होंने उसे मौत के घाट उतार दिया।

अर्धनग्न हालत में पड़ा शव

अर्धनग्न हालत में पड़ा शव

जामुल पुलिस के मुताबिक रविवार तड़के उन्हें सूचना मिली थी कि खेरधा गांव में एक युवक की अर्धनग्न हालत में शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही सीएसपी कौशलेंद्र पटेल टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव का पंचनामा कार्रवाई करके पीएम के लिए भेजा। जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि मृतक के हाथ की कलाई में मनोज मेहर नाम का टेटू बना हुआ था।

आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर युवक की पहचान रायपुर जिले के मंदिरहसौद निवासी मनोज के रूप में हुई। लोगों ने बताया कि मृतक गांव के ही दो युवक रवि उर्फ मानसिंह टंडन (28 साल) और पुनीत धृतलहरे (27) का दोस्त था। तीनों लोगों को शनिवार को एक साथ घूमते देखा गया है। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। उन्होंने हत्या करना जुर्म कबूल कर लिया है।

नौकरी से निकालने की देता था धमकी

पूछताछ में हत्या के आरोपी रवि उर्फ मानसिंह टंडन और पनीत धृतलहरे ने पुलिस को बताया कि वह लोग रायपुर स्थित श्याम कंपाउंड नाम की कंपनी में काम करते थे। मनोज मेहर उन दोनों का सुपरवाइजर था। वह हमेशा उन्हें परेशान करता था। उन्हें नौकरी से निकालने की धमकी देता था। कंपनी के मालिक से उनकी शिकायत कर देता था। इसलिए उन लोगों ने प्लान करके उसे शराब पार्टी करने गांव बुलाया था।

गांव आने के बाद भी मनोज ने कंपनी के मालिक को फोन करके दोनों की शिकायत कर दी कि वह लोग उसे शराब पीने के लिए गांव बुलवाए हैं। रात में शराब पीने के दौरान उन्होंने उसी बात को लेकर मनोज से झगड़ा शुरू कर दिया। पहले तो उन्होंने मनोज को हाथ मुक्का से मारा। जब वह अधमरा होकर ढेर हो गया तो उन्होंने डंडा लेकर उसे इतना मारा कि वह वहीं मर गया। इसके बाद उन्होंने मनोज के शव को जलाने की भी कोशिश की, लेकिन किसी को आता देख वहां से भाग गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular