Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- पेट्रोल पंप में बिना पैसे दिए भागा कार...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- पेट्रोल पंप में बिना पैसे दिए भागा कार चालक.. लग्जरी कार में पंहुचा था पेट्रोल डलवाने; महिलाकर्मी चिल्लाती रह गई, CCTV में हुआ कैद, केस दर्ज, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में लग्जरी कार में आया एक युवक पेट्रोल भराने के बाद बिना रुपए दिए ही भाग निकला। कार सवार युवक की यह हरकत वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया है। शिकायत पर पुलिस फुटेज के आधार पर कार सवार युवक की तलाश कर रही है। इसके साथ ही कार नंबर को लेकर सभी पेट्रोल पंप पर अलर्ट भी किया गया है। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र की है।

सरकंडा के सीपत रोड स्थित पेट्रोल पंप में पहुंचा था कार सवार युवक

सरकंडा के सीपत रोड स्थित पेट्रोल पंप में पहुंचा था कार सवार युवक

सीपत रोड में एसईसीएल मुख्यालय के सामने बबला रिफिलर्स के नाम से पेट्रोल पंप है। रविवार को वहां आशा सूर्यवंशी पंप अटेंडर ड्यूटी पर थीं। तभी दोपहर करीब 2.30 बजे पंप में नेक्सन कार क्रमांक सीजी 10 एक्यू 7707 में सवार युवक आया। उसने महिलाकर्मी को कार में दो हजार रुपए का पेट्रोल डालने के लिए कहा। पेट्रोल डालते ही युवक कार लेकर भाग निकला। वहीं हाथ में नोजल पाइप लिए महिला कर्मी चिल्लाती रह गई।

कार नंबर के आधार पर तलाश में जुटी पुलिस
महिला कर्मी आशा ने इस घटना की जानकारी पंप संचालक को दी। उनके कहने पर सोमवार को उसने इस घटना की शिकायत सरकंडा थाने में की। इसके साथ ही कार सवार युवक की हरकतों का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को सौंपा है। TI परिवेश तिवारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज व कार के नंबर के आधार पर युवक की तलाश की जा रही है।

महिला कर्मी ने सरकंडा थाने में शिकायत दर्ज कराई है

महिला कर्मी ने सरकंडा थाने में शिकायत दर्ज कराई है

खलिल अहमद के नाम पर है कार का रजिस्ट्रेशन
घटना के बाद पंप संचालक ने आरटीओ के एपएम परिवहन एप से कार का रजिस्ट्रेशन नंबर दर्ज कर सर्च किया, तब पता चला है कि कार किसी खलील अहमद का नाम पर है। पुलिस भी इस संबंध में आरटीओ से भी संपर्क कर कार मालिक के संबंध में जानकारी जुटा रही है। पंप संचालक बबला मिश्रा ने इस घटना की जानकारी पेट्रोल डीलर एसोसिएशन को भी दी है। आशंका जताई जा रही है कि इस तरह से युवक पहले भी किसी पेट्रोल पंप में बिना रुपए दिए पेट्रोल भराकर भागा होगा।

दो साल पहले पकड़े गए थे दो युवक
दो साल पहले कोटा और रतनपुर क्षेत्र के साथ ही सीपत क्षेत्र के पेट्रोल पंप में इसी तरह पेट्रोल भराकर रुपए नहीं देने वाले दो युवकों को पकड़ा गया था। उस समय कार सवार दो युवक पे-टीएम से रकम ट्रांसफर करने का झांसा देते और बाद में कैसिंल का ऑप्शन क्लिक कर देते थे। इन युवकों ने इस तरह से 17 हजार रुपए का पेट्रोल भराया था। उन्हें पुलिस ने पकड़ा भी था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular