Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: स्ट्रेचर पर दुल्हन लेने पंहुचा दूल्हा.. शादी से 6...

BCC News 24: स्ट्रेचर पर दुल्हन लेने पंहुचा दूल्हा.. शादी से 6 दिन पहले हुआ एक्सीडेंट, पैर में रॉड डली; एम्बुलेंस में ही शादी करने पहुंचा

राजस्थान: उदयपुर में एक सामूहिक विवाह सम्मेलन में 7 जन्मों के रिश्ते को निभाने का गजब जज्बा दिखा। एम्बुलेंस और फिर स्ट्रेचर की मदद से दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने पहुंचा। पांव में प्लास्टर बंधे होने के बावजूद दुल्हन ने उसका हौंसला बढ़ाया। एक-दूजे का हाथ थामा। दूल्हा 6 दिन पहले एक हादसे में घायल हो गया था, इसमें उसका पांव फैक्चर हो गया था। समाज के 25वें सामूहिक सम्मेलन में 6 जोड़ों का विवाह होना था, लेकिन दो दूल्हों का एक्सीडेंट हो गए। ऐसे में एक दूल्हा हादसे के बावजूद भी शादी करने पहुंचा, जबकि दूसरा नहीं आ पाया।

मंगलवार को शिवरात्रि के मौके पर हिरणमगरी के निजी रिसोर्ट में हो रहे आयोजन में एंबुलेंस से दूल्हे को लाया गया। फिर स्ट्रेचर पर स्टेज तक पहुंचाया। यह देखकर हर कोई हैरान रह गया। शहर के कोठीबाग निवासी राहुल कटारिया 5 दिन पहले डुूगरपुर से उदयपुर जाते वक्त घायल हो गए थे। पांव में ज्यादा चोट होने से रॉड लगाई गई। इसके बाद वो अस्पताल में भर्ती थे। पांव में चोट से परिवार और दुल्हन रितिका भी परेशान थी। इसके बाद राहुल और रितिका ने पहले से तय मुहूर्त में शिवरात्रि के दिन ही शादी का फैसला किया।

स्टेज पर दुल्हे राहुल के साथ दुल्हन रीतिका।

स्टेज पर दुल्हे राहुल के साथ दुल्हन रीतिका।

​दूल्हे राहुल कटारिया ने बताया कि हादसे के बाद शुक्रवार को अहमदाबाद में आपरेशन हुआ। उसके बाद वहीं भर्ती रहा। शादी को लेकर मेरा मन पूरी तरह क्लियर था। चाहे कुछ भी हो जाए, मुझे शादी कर इस रिश्ते को जीवन भर निभाना था। इस फैसले में रितिका ने भी साथ दिया। वहीं, रितिका का कहना था कि चाहे कुछ भी हमे रिश्ते को निभाना था। इसी वजह कई बाधाओं के बावजूद हमने शादी की और एक-दूसरे को हाथ थामे रखा।

एंबुलेंस में लेटा दुल्हा राहुल।

एंबुलेंस में लेटा दुल्हा राहुल।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular