Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- झगड़ालू थी पड़ोसन, कर दिया मर्डर.. युवक...

BCC News 24: CG न्यूज़- झगड़ालू थी पड़ोसन, कर दिया मर्डर.. युवक के साथ महिला करती थी गाली-गलौज, नींद में दबा दिया गला

रायपुर: मर्डर की एक वारदात को अंजाम देने वाले युवक को रायपुर की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हुए युवक ने जिस महिला की हत्या की, बड़े आराम से उसके पड़ोस में ही 1 महीने तक रहता रहा। पुलिस की पूछताछ में भी शामिल हुआ। मगर यह पुलिस को गुमराह करता रहा।

घटना दरअसल रायपुर से लगे हुए गोबरा नवापारा थाना इलाके के लखना गांव की है । 20 मई की रात यहां रहने वाली केसरबाई (57) नाम की महिला की हत्या कर दी गई थी। इस महिला की गला दबाकर जान ले गई थी। अपने मकान में यह महिला अकेले ही रहती थी। तब केसरीबाई के भतीजे राम निषाद ने पुलिस से शिकायत की थी।

लाश का मुआयना करने आई पुलिस की टीम यह समझ चुकी थी कि महिला की हत्या की गई है। गले पर खरोच के निशान थे और शॉर्ट पीएम में भी इस बात की पुष्टि हुई की गला दबाकर महिला की जान ली गई है इसके बाद छानबीन आगे बढ़ी।

गांव के लोगों से पूछताछ करने पर पुलिस की टीम को पता चला कि पड़ोस में रहने वाले देवराज यादव के साथ अक्सर महिला का विवाद हुआ करता था। पुराने झगड़ों को लेकर दोनों के बीच गाली गलौज हुआ करती थी। कई बार अपने गुस्सैल व्यवहार की वजह से महिला ही युवक को गालियां देकर उसके साथ झगड़ा किया करती थी। पुलिस ने देवराज को बुलाया। तब देवराज ने विवाद की बात तो कबूली, मगर कत्ल को लेकर कहानियां बनाने लगा।

देवराज ने कह दिया था कि कुछ महिला का तो बहुत से लोगों से झगड़ा था किसी ने मार दिया होगा। मगर फिर कुछ गांव वालों ने इस बात की पुष्टि करते हुए जानकारी दी कि जिस रात महिला का कत्ल हुआ वहां देवराज को देखा गया था। कड़ाई से पूछताछ करने पर देवराज अपने झूठ के साथ पुलिस के सामने टिक ना सका, उसने बताया कि रोज-रोज गाली गलौज की वजह से वह तंग आ चुका था । केसरबाई झगड़ालू थी तंग आकर उसने हत्या करने की सोची

देवराज ने बताया- मैं रात होने का इंतजार करने लगा। 20 मई की दोपहर भी महिला ने मेरे साथ झगड़ा किया था। मैं रात को केशरबाई के घर में घुसा। नींद की हालत में महिला का गला दबाकर उसकी जान ले ली। आरोपी ने बताया कि वह अपना घर छोड़कर कहीं नहीं गया था कि उस पर किसी को शक ना हो, मगर बचने की योजना काम ना आई और अब फिलहाल देवराज यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular