Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- 'गे' की दर्दभरी दास्तां... प्रेमी से मिला...

BCC News 24: BIG न्यूज़- ‘गे’ की दर्दभरी दास्तां… प्रेमी से मिला प्यार में धोखा तो दुखी होकर दे दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- 3 साल मुझसे संबंध बनाए, मन भर गया तो कहने लगा अब लड़की चाहिए

मध्यप्रदेश: इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में एक गे (होमोसेक्सुअल) ने अपने प्रेमी से प्यार में धोखा खाने के बाद आत्महत्या कर ली। घटना 31 दिसंबर की है। पुलिस ने 89 दिन बाद बुधवार को प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज किया है। मृतक का नाम हिमांशु शर्मा है। उसने दो पेज के सुसाइड नोट में लिखा था कि अमन मंसूरी ने तीन साल तक उससे संबंध बनाए, मन भर गया तो कहने लगा अब लड़की चाहिए। वह दो माह से मुझे टॉर्चर कर रहा था। मैं खुदकुशी कर रहा हूं।

राजेंद्र नगर पुलिस ने बिजलपुर निवासी आरोपी अमन मंसूरी पर आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में बुधवार देर रात केस दर्ज किया है। आरोपी अमन मंसूरी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

पढ़िए दो पेज के सुसाइड नोट में लिखा हिमांशु शर्मा का दर्द

मैं…. हिमांशु शर्मा बहुत परेशान था। मैं खुदकुशी कर रहा हूं जिसमें अमन मंसूरी का हाथ है। उसने मेरे साथ इतना बुरा किया जितना कि किसी के जीवन में नहीं हुआ। वह अपनी इच्छा से मेरे घर पर 3 साल तक रहा… मजबूरी बताकर। फिर मेरा शारीरिक शोषण किया। जब उसका मन भर गया तो उसने कहा अब मुझे किसी लड़की की चाहत है। उसने पहले भी एक लड़की को और धोखा दिया है। सब कहते थे अमन किसी का नहीं हुआ, लेकिन उसने मुझे भी प्यार कर अपनी मजबूरी बता कर चैन से रहने नहीं दिया। एक लड़की की चाहत में मुझे 2 माह से टॉर्चर कर रहा था। कल रात लड़ाई भी हुई और मेरी। उसने मुझे मारा पीटा… वह मेरे ऊपर चढ़ गया और मारता रहा। मेरे उल्टे हाथ को काट लिया जिसे मैं छुड़ाना चाहता था…।

इस देश के कानून व पुलिस रक्षक से मेरा हाथ जोड़कर विनती है कि ऐसे इंसान को मत छोड़ना। जो कि हर किसी को अपने जाल में फंसा कर उसका जीवन बर्बाद कर रहा है। इसने मुझसे जबरन शादी भी की। मैंने उसे ढूंढ़ने की कोशिश भी की, लेकिन तब इसने भरोसा दिलाया कि मेरे साथ कुछ नहीं करेगा लेकिन इसने एक लड़की के चक्कर में मेरी जिंदगी खराब कर दी।

हिमांशु शर्मा द्वारा लिखा गया दो पेज का सुसाइड नोट।

हिमांशु शर्मा द्वारा लिखा गया दो पेज का सुसाइड नोट।

सुसाइड नोट की जांच के बाद ही केस दर्ज किया

टीआई मनीष डाबर ने बताया कि अमन मंसूरी और हिमांशु शर्मा के बीच दोस्ती थी। तीन साल तक वो लिव इन में भी रहे। इसी बीच अमन की दोस्ती दूसरी लड़की से हो गई और उसने हिमांशु को छोड़ दिया। इस बात को लेकर हिमांशु और अमन के बीच हाथापाई भी हुई। इसी बात से नाराज होकर हिमांशु ने फांसी लगा ली थी। हिमांशु ने जो सुसाइड नोट लिखा था उसकी जांच के बाद अमन पर केस दर्ज कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular