Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- महिला का 14 साल से रेप कर...

BCC News 24: CG न्यूज़- महिला का 14 साल से रेप कर रहा तांत्रिक.. पति की शराब छुड़वाने को लेकर किया था संपर्क, अब लगाया आरोप; बोली- वश में कर तीन महीने में ही पति से करा दिया तलाक, फिर नशीला पदार्थ सूंघाकर दुष्कर्म करने लगा

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में महिला से दुष्कर्म करने के आरोपी व झाड़-फूंक करने वाले तांत्रिक को पुलिस ने चिरमिरी से गिरफ्तार किया है। दरअसल, 14 साल पहले झाड़-फूंक कर पति के शराब की लत छुड़ाने के चक्कर में महिला तांत्रिक के झांसे में आ गई। तांत्रिक ने महिला के पति से तलाक करा दिया और उसे नशीला पदार्थ सूंघाकर दुष्कर्म करने लगा। अब परेशान महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला तोरवा थाने का है।

रायपुर जिले में रहने वाली 35 वर्षीय महिला का पति शराब पीने का आदी था। महिला 14 साल पहले सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहती थी। तब उसे मायकेवालों से पता चला कि हेमूनगर में नागेश चंद्र महौत (45 साल) झाड़-फूंक कर शराब पीना छुड़ा देता है। महिला अपने पति की शराब की लत छुड़ाने के लिए सितंबर 2009 में नागेश चंद्र महौत के घर गई। तब उसने उसके पति के शराब पीने की आदत छुड़ाने का दावा किया।

तांत्रिक की शिकार महिला ने तोरवा थाने में केस दर्ज कराया है।

तांत्रिक की शिकार महिला ने तोरवा थाने में केस दर्ज कराया है।

रूमाल से सूंघाया नशीला पदार्थ और किया दुष्कर्म
TI फैजूल शाह ने बताया कि महिला ने दो माह पहले थाने पहुंची और बताया कि नागेश चंद्र महौत ने उसे रूमाल से नशीला पदार्थ सूंघाकर बेहोश कर दिया था। इस दौरान उसके साथ दुष्कर्म किया था। इसके बाद से डरा धमकाकर वह लगातार शारीरिक संबंध बनाते रहा।

तीन महीने में ही पति से करा दिया तलाक
उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद नागेश चंद्र ने तीन महीने बाद उसने महिला का पति से तलाक करा दिया। साथ ही उसे पत्नी बनाकर रखने का झांसा दिया। इसके बाद वह महिला को किराए के मकान में रखकर शारीरिक शोषण करने लगा।

चिरमिरी ले जाकर करने लगा प्रताड़ित
साल 2009 में हुई इस घटना के तीन-चार साल बाद वह महिला को अपने साथ चिरमिरी लेकर चला गया। वहां ले जाने के बाद वह महिला से मारपीट कर उसे प्रताड़ित करने लगा। उसकी हरकतों से तंग आकर महिला साल 2019 में अपने मायके आई। यहां मायके वालों ने उसके रोजगार की व्यवस्था की।

दोबारा गई तो बना लिया बंधक
महिला के मायके आने के बाद नागेश चंद्र उसके मायके आ गया। यहां उसे धमकी देकर परेशान करने लगा और साथ जाने के लिए दबाव बनाया। उसके डर से महिला दोबारा उसके साथ चिरमिरी चली गई। चिरमिरी ले जाने के बाद उसने महिला को बंधक बनाकर रख लिया और उसे बाहर निकलने भी नहीं दिया। इसके बाद वह फरवरी 2022 में किसी तरह उसके चंगुल से भागकर अपने मायके आ गई। मायके वालों को घटना की जानकारी देने के बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई।

MP में नाम बदल-बदलकर पहचान छिपाता रहा आरोपी
महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी नागेश चंद्र की तलाश में जुट गई। चिरमिरी पहुंचने पर पुलिस को पता चला कि वह दूसरी जगह रहता है। इस दौरान पुलिस ने जबलपुर, कटनी सहित कई जगहों पर उसकी तलाश की, जहां वह पहचान छिपाकर रहता था और पुलिस के पहुंचते ही भाग जाता था। आखिरकार, पुलिस ने उसे चिरमिरी से गिरफ्तार किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular