Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की...

BCC News 24: CG न्यूज़- सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत.. ट्रक ने स्कूटर को मारी थी जोरदार टक्कर, मौके पर ही दोनों ने दम तोड़ा; चालक गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: दुर्ग शहर में एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटर सवार दो लोगों को चपेट में ले लिया। इसमें दो सगे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची दुर्ग कोतवाली पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर दोनों शवों को पीएम के लिए भेजा है।

दुर्ग कोतवाली थाना प्रभारी एसएन सिंह ने बताया कि घटना सोमवार दोपहर 12 से एक बजे के करीब की है। बोरसी निवासी बीरबल साहू (46 वर्ष) और उसका भाई मन्नू लाल साहू (40 वर्ष) एक्टिवा सीजी 07 ईएक्स 3753 में सवार होकर तहसील कार्यालय की तरफ से कलेक्टोरेट की तरफ आ रहे थे। इस दौरान ट्रक सीजी 07 सीए 9930 के चालक ने तेज व लापरवाही पूर्वक चलाते हुए पटेल चौक के पास एक्टिवा सवार को अपनी चपेट में लिया। इससे एक्टिवा ट्रक के अगले हिस्से में जा घुसी और दोनों भाई दूर जा गिरे। दोनों ने सिर में चोट आने और अधिक खून बहने के चलते मौके पर ही दम तोड़ दिया। इससे पहले की वहां मौजूद लोग आवेश में कुछ करते कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस तुरंत ट्रक चालक को गिरफ्तार कर थाने ले गई और शव की शिनाख़्त कर परिजनों को घटना की जानकारी दी। पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

दुर्ग शहर के मुख्य चौराहे पर हुई दुर्घटना

जिस पटेल चौक में यह दुर्घटना हुई है वह कोतवाली थाने, तहसील कार्यालय और कलेक्टोरेट से कुछ ही दूर पर है। यह चौक शहर के सबसे व्यस्ततम चौकों में से एक है। इसके बाद भी यहां ट्रैफिक पुलिस मौजूद नहीं रहती है। यहां रेड लाइट भी लगी है, लेकिन पुलिस की अनदेखी के चलते वाहन चालक उसका पालन नहीं करते। इसी जल्दबाजी ने दो भाइयों की जान ले ली।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular