Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- बदमाश युवकों के गैंग का आतंक, युवक-युवती...

BCC News 24: CG न्यूज़- बदमाश युवकों के गैंग का आतंक, युवक-युवती पर किया हमला.. पहले लात घूसों से पीटा, फिर पत्थर उठाकर कई बार लड़के के ऊपर पटका; वीडियो देखकर TI बोले- मैं नहीं था, पर कार्रवाई की गई

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ में लगातार हो रहे गुंडागर्दी और चाकूबाजी के बीच युवक और युवती पर हमले का VIDEO सामने आया है। बदमाशों ने मारपीट के दौरान युवक उस पर पत्थर पटकते भी दिख रहे हैं। सिर्फ 25 सेकेंड की पिटाई के इस VIDEO में बदमाश युवकों के गैंग का आतंक साफ नजर आ रहा है। हालांकि, पुलिस ने सफाई देते हुए कहा है कि यह घटना चार माह पुरानी है, जिस पर अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई भी की गई है।

शहर में गैंगवार और गुंडागर्दी की चर्चा आम हो गई है। पिछले कुछ महीने से शहर में चाकूबाजी की घटनाएं भी हो रही है। बीते जुलाई और अगस्त महीने में अलग-अलग वारदातों में जिले में 15 लोगों की हत्याएं हो चुकी है। वहीं, रंगदारी और गुंडागर्दी की बढ़ती घटनाओं से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं। इन दिनों युवकों को घेर कर पकड़ने और हमला करने का वायरल VIDEO चर्चा में हैं, जिससे कानून व्यवस्था और पुलिसिंग को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

लात-घूंसों से मारते रहे बदमाश लड़के।

लात-घूंसों से मारते रहे बदमाश लड़के।

पुलिस ने की थी कार्रवाई की खानापूर्ति
दरअसल, वायरल VIDEO चार माह पुराना 31 मार्च का है। सरकंडा क्षेत्र में रहने वाला ऑटो चालक अपने परिचित की दोस्त लड़की को घूमाने के लिए लोयला स्कूल रोड तरफ गया था। दोनों खड़े होकर बातचीत कर रहे थे। उसी समय दो बाइक में सवार युवक आए और लड़की के सामने बाइक लहराने लगे। लड़की ने उन्हें ठीक से बाइक चलाने कहा, तो लड़कों ने गाली गलौज शुरू कर दिया। विरोध करने पर टिंकू वैष्णव, बिल्ला, सोनू और उसके साथियों ने ऑटो चालक की पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान बदमाशों ने युवक को लात-घूंसों से मारा और उसके ऊपर पत्थर पटक दिया। इस दौरान युवती बीच-बचाव करती रही। युवकों ने उसके साथ भी मारपीट कर दी। ऑटो चालक ने मारपीट की इस घटना की शिकायत सरकंडा थाने में की थी, तब पुलिस ने मामूली धाराओं में जुर्म दर्ज कर उसे चलता कर दिया था।

पत्थर उठाकर युवक के ऊपर पटका, लड़की से करते रहे धक्कामुक्की।

पत्थर उठाकर युवक के ऊपर पटका, लड़की से करते रहे धक्कामुक्की।

TI बोले- मैं नहीं था, पर कार्रवाई की गई
इधर, सरकंडा थाना प्रभारी उत्तम साहू ने वायरल VIDEO को लेकर कहा कि यह घटना चार माह पुरानी है, जिस पर तत्कालीन TI परिवेश तिवारी ने हमलावरों पर केस दर्ज कराया था। इसके साथ ही मुख्य आरोपी और आदतन बदमाश टिंकू उर्फ धीरेंद्र वैष्णव के खिलाफ आबकारी एक्ट के साथ ही आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी।

BJYM के पदाधिकारी बोले- सत्ता के दबाव में पुलिस

भाजपा युवा मोर्चा के प्रशिक्षण प्रमुख आदित्य तिवारी ने कहा कि बिलासपुर में कांग्रेस की सरकार आने के बाद 2017 से अपराधिक घटनाएं बढ़ी है। लगातार चाकूबाजी, गुंडागर्दी और गैंगवार की घटनाएं हो रही है। थाने में लोगों की FIR नहीं ली जाती। इस तरह से वायरल VIDEO से दहशत का माहौल है। कई बार तो पुलिस पीड़ित पक्ष को ही आरोपी बना देती है। पुलिस को अपनी जिम्मेदारी समझना चाहिए, नहीं तो युवा मोर्चा के पदाधिकारी उनकी जिम्मेदारी बताएंगे। कानून व्यवस्था और पुलिस की निरंकुशता को लेकर उग्र आंदोलन किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular