Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- सराफा दुकान के अंदर से चोरी.. बच्चों...

BCC News 24: CG न्यूज़- सराफा दुकान के अंदर से चोरी.. बच्चों की चूड़ी लेने आए थे 2 लोग, उड़ा ले गए 3 लाख रुपए के जेवर

छत्तीसगढ़: जांजगीर जिले में सराफा दुकान के अंदर से दिनदहाड़े लगभग 3 लाख रुपए के जेवर पार हो गए। दो लोग दुकान में बच्चों की चूड़ी लेने आए थे। मगर अंदर रखे गहने ही उड़ा ले गए। चोरी की ये वारदात दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मामला बम्हनीडीह थाना क्षेत्र का है।

बम्हनीडीह के बाजार पारा में गणेश प्रसाद(66) मां दुर्गा ज्वेलर्स के नाम से सराफा दुकान का संचालन करते हैं। उन्होंने रोज की तरह गुरुवार को भी दुकान खोली थी। इसी दौरान सुबह 11.30 बजे के आस-पास 2 लोग आए और बच्चों के लिए चांदी की चूड़ी मांगने लगे। इस पर गणेश प्रसाद ने उन्हें चूड़ी दिखाना शुरू किया था।

दुर्गा ज्वेलर्स के नाम से दुकान है।

दुर्गा ज्वेलर्स के नाम से दुकान है।

बताया गया कि जब गणेश ने उन्हें चूड़ी दिखाना शुरू किया तो उन्होंने उन्हें बातों में उलझा लिया और रेट कम करने की बात कहने लगे। मगर गणेश राम ने उन्हें इनकार कर दिया। जिसके बाद दोनों बिना चूड़ी लिए ही वहां से निकल गए थे। इधर, जब कुछ समय बाद गणेश राम ने सामानों का मिलान किया, तब उसे पूरे मामला का पता चला।

चोरों के आने के पहले व्यापारी अपनी पत्नी के साथ दुकान में बैठा था।

चोरों के आने के पहले व्यापारी अपनी पत्नी के साथ दुकान में बैठा था।

जांच करने पर पता चला कि दुकान में 3 डिब्बे में रखा मराठी लॉकेट, 10 पीस सोने की अंगूठी, 20 से 20 सोने का गेहूं दाना। कुल मिलाकर लगभग 3 लाख रुपए का माल गायब था। बाद में गणेश ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच भी की थी। जिसमें उसे माल पार करते हुए चोर नजर आए थे। दोनों जेब में रखकर माल ले उड़े। इसके बाद उसने पूरे मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने अब मामले में जांच शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular