Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: 'शारीरिक संबंध बना, नहीं तो तेरे बच्चे को किडनैप करूंगा'.. महिला...

छत्तीसगढ़: ‘शारीरिक संबंध बना, नहीं तो तेरे बच्चे को किडनैप करूंगा’.. महिला को गंदे मैसेज भेजकर मांगता था पैसे, अश्लील फोटो वायरल करने की दी धमकी

छत्तीसगढ़: रायपुर में रहने वाली एक शादीशुदा महिला से उसके ही पहचान का युवक गंदी हरकत करने लगा। पहले तो वह सामान्य बातचीत करता था। मगर बाद में उसने महिला को गंदे मैसेज भेजने शूरू कर दिए। कहने लगा मुझे शारीरिक संबंध बना ले आकर, नहीं तो तेरे बच्चे को किडनैप कर लूंगा। इसके अलावा उसने महिला से पैसे भी मांगे और कहने लगा कि मुझे पैसे भी चाहिए, यदि पैसे नहीं दिए गए तो मैं तेरी फोटो में अश्लील फोटो लगाकर उसे ही वायरल कर दूंगा। तू बदनाम हो जाएगी।

दरअसल यह पूरा मामला शहर के तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है। यहां कि एक महिला अपने पहचान वाले युवक से परेशान थी। जिसके बाद कुछ समय पहले ही उसने अपने पति के माध्यम से आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत की थी। शिकायत में बताया गया कि महिला का मायके राजस्थान में ही है। इस वजह से उसकी पहचान मुख्तार अली मंसूरी(29) से हुई थी। मुख्तार राजस्थान के कोटा जिले के बोरखेड़ा का रहने वाला है।

गिरफ्त में आरोपी।

गिरफ्त में आरोपी।

बताया गया कि शादी के बाद महिला रायपुर आ गई थी। वो यहां पर अपनी पति के साथ रहती थी। उसके बच्चा भी है। इस बीच कभी कभी महिला की बात मुख्तार से हो जाया करती थी। तब मुख्तार ठीक से बात किया करता था। लेकिन कुछ समय पहले से उसकी नीयत बिगड़ गई और उसे गंदे मैसेज भेजना शुरू कर दिए।

पति को भी नहीं बताया..

महिला ने बताया कि वो जबरदस्ती मुझसे शारीरिक संबंध बनाना चाहता था। मुख्तार ने कई बार उससे कहा कि तुम राजस्थान आ जाओ। लेकिन महिला को यह मंजूर नहीं था। इस वजह से उसने युवक को कई बार इस तरह की बात करने से मना किया। शर्म के कारण महिला ने अपने पति को भी इस बात की जानकारी नहीं थी।

तेलीबांधा थाना पुलिस इस केस में आरोपी गिरफ्तार कर चुकी है।

तेलीबांधा थाना पुलिस इस केस में आरोपी गिरफ्तार कर चुकी है।

नंबर बदल-बदलकर मैसेज करने लगा

उधर, आरोपी के ऐसे मैसेज आने बंद नहीं हुए। ऐसे में महिला ने उससे कड़े शब्द में कह दिया था कि अब वह उससे बात नहीं करेगी और मुख्तार का नंबर ही ब्लॉक कर दिया था। इसके बावजूद मुख्तार नहीं माना और उसने नंबर बदल बदल कर महिला को मैसेज और कॉल करने शुरू कर दिया। फिर कहने लगा कि मुझसे आकर शारीरिक संबंध बना नहीं तो तेरे बच्चे को किडनैप कर लूंगा।

आरोपी यहीं नहीं रुका, उसने ये तक कह दिया कि मुझे पैसों की भी जरूरत है। मुझे 50 हजार रुपए ही भेज दे, नहीं देगी तो तेरा फोटो में गंदे फोटो लगाकर इंटरनेट में वायरल कर दूंगा। सब जगह तुझे बदनाम कर दूंगा। तू कुछ नहीं कर पाएगी। ना कहीं की रहेगी। इस वजह से आखिरकार महिला परेशान हो गई और उसने अपनी पति से पूरी बात बताई। जिसके बाद पूरा मामला थाने पहुंचा। फिर पुलिस ने आरोपी की लोकेशन ट्रेस की। इसके बाद आरोपी को राजस्थान से ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular