Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: चोरों ने एक बार फिर मंदिर में कर ली चोरी.. 4...

CG: चोरों ने एक बार फिर मंदिर में कर ली चोरी.. 4 दिन में दूसरी वारदात, दान पेटी में रखे कैश और गहने ले उड़े चोर

जांजगीर-चांपा: जिले में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद हैं। 4 दिन में दूसरी बार मंदिर को चोरों ने अपना निशाना बनाया है। इस बार जिला मुख्यालय के प्रसिद्ध नहरिया बाबा मंदिर में चोरों ने चोरी कर ली है। बताया गया है कि यहां से चोरों ने दान पेटी में रखे पैसे और भगवान के गहने पार कर दिए हैं। मामला नैला चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की देर रात चोरों ने नहरिया बाबा मंदिर के परिसर में स्थित राम और हनुमान मंदिर को निशाना बनाया है। इस बात की जानकारी तब सामने आ सकी है। जब शुक्रवार सुबह पुजारी पूजा करने पहुंचा था। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की गई है। कहा जा रहा है कि दानपेटी से चोरों ने हजारों रुपए पार किए हैं। इसके अलावा भगवान का मुकुट और गहने पार कर दिए हैं।

उधर, पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से एक आरोपी को हिरासत में जरूर लिया है। मगर बाकी के आरोपियों को नहीं पकड़ सकी है। दरअसल, 29 नवंबर को चोरों ने खोखरा गांव के शीतला मंदिर से जेवर और हजारों रुपए कैश पार किए थे। उस केस में भी अब तक आरोपी पकड़े नहीं गए हैं। इसके अलावा 2 महीने पहले जैन मंदिर में भी चोरी हुई थी। उस मामले में भी आरोपी पकड़े नहीं गए हैं। ऐसे में पुलिस को लेकर भी सवाल खड़े कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular