Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- टीएस सिंहदेव दिल्ली से लौटे, राष्ट्रीय महासचिव से...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- टीएस सिंहदेव दिल्ली से लौटे, राष्ट्रीय महासचिव से की मुलाकात.. स्वास्थ्य मंत्री ने मीडिया से कहा- राज्यसभा जाने की इच्छा नहीं, छत्तीसगढ़ में ही काम करूंगा

रायपुर: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव रविवार को दिल्ली दौरे से लौट आए। वे कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल से मिलकर लौटे हैं। रायपुर में उन्होंने प्रेस से बात करते हुए राज्यसभा जाने के विकल्प से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, वे छत्तीसगढ़ में ही काम करेंगे।

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा, कल UP में आखरी चरण का मतदान है। हम लोग पूरी तरह आशान्वित हैं कि विधानसभा चुनाव में प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस ने अत्यधिक मेहनत की है। 10 तारीख का इंतजार है। जिस तरह मेहनत हुई है उसका बेहतर परिणाम आएगा। राज्यसभा जाने के विकल्प पर सिंहदेव ने कहा, मैं तो छत्तीसगढ़ में ही काम करुंगा। स्वास्थ्य मंत्री ने विधानसभा सत्र को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा, अनुमान लगाया जा सकता है कि एक लाख करोड़ से अधिक का बजट होगा। छत्तीसगढ़ के विकास के लिए, यहां के नागरिकों के लिए, अधिकारियों – कर्मचारियों के लिए, आदिवासी अंचलों के लिए, पिछड़े क्षेत्रों, उद्योग, श्रम, रोजगार और महिलाओं की सुरक्षा के लिए बजट में कुछ न कुछ होगा। छत्तीसगढ़ विधानसभा का बजट सत्र सोमवार से शुरू हो रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular