Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- शादीशुदा युवती ने खुद पर मिट्‌टी तेल डालकर...

BCC News 24: KORBA- शादीशुदा युवती ने खुद पर मिट्‌टी तेल डालकर लगाई आग.. चरित्र शंका में पति ने फोन पर बात करने से रोका था, बचाने में वो भी झुलसा; 85 प्रतिशत तक जली महिला, दोनों अस्पताल में भर्ती

छत्तीसगढ़: कोरबा में एक शादीशुदा युवती ने खुद पर मिट्‌टी तेल डालकर आग लगा ली। वो घर में किसी से फोन पर बात कर रही थी। ये देखकर उसके पति ने बात करने से रोका था। इसी बात से नाराज होकर उसने खुद को आग लगा ली। जिसमें वह बुरी तरह झुलस गई। उसे बचाने गया पति भी झुलस गया।

मामला कटघोरा थाना क्षेत्र का है। महुआपानी गांव निवासी रमेश यादव (27) और सावित्री निर्मलकर (25) ने 4 साल पहले प्रेम विवाह किया था। इसके बाद से दोनों महुआपानी गांव में ही रह रहे थे। दोनों के 3 बच्चे भी हैं। जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद शनिवार रात को भी विवाद हुआ। ये भी पता चला है कि रमेश अपनी पत्नी पर चरित्र शंका किया करता था।

पत्नी को बचाने में पति भी झुलस गया।

पत्नी को बचाने में पति भी झुलस गया।

शराब के नशे में घर पहुंचा था

शनिवार रात को रमेश यादव शराब के नशे में घर पहुंचा था। उसी दौरान सावित्री किसी से फोन में बात कर रही थी। ये देख रमेश उस पर नाराज होने लगा, चिल्लाने लगा। धीरे-धीरे दोनों के बीच विवाद होने लगा। विवाद के बाद रमेश अपनी छोटी बेटी को लेकर कमरे में सुलाने चला गया था। इसी दौरान सावित्री ने दूसरे कमरे में खुद पर मिट्‌टी तेल डाल लिया। मिट्‌टी तेल डालने के बाद उसने खुद को आग लगा ली। आग लगाने के बाद वह चीखने चिल्लाने लगी। ये आवाज सुनकर रमेश जब मौके पर गया तब सावित्री जल रही थी। उसने अपनी पत्नी को बचाने का प्रयास किया। जिसमें वह खुद भी झुलस गया।

85 प्रतिशत तक जल गई युवती

घटना के बाद दोनों झुलस गए थे। फिर रमेश ने किसी तरह से डायल 112 को सूचना दी। दोनों को जिला अस्पताल लाया गया। डॉक्टरों ने बताया कि सावित्री की हालत काफी गंभीर है। वह 85 प्रतिशत जल गई है। जबकि युवक भी घायल हुआ है। अब जिला अस्पताल प्रबंधन ने इस मामले की जानकारी जिला अस्पताल चौकी पुलिस को दी है। जिला अस्पताल चौकी पुलिस अब इस केस को कटघोरा पुलिस को सौंपने की तैयारी में है। रविवार को रमेश यादव ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular