Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: घर लौटते वक्त बदमाशों ने घेर 5 गोलियां चलाईं, 70 हजार...

छत्तीसगढ़: घर लौटते वक्त बदमाशों ने घेर 5 गोलियां चलाईं, 70 हजार रुपए और आधा किलो सोना लूटकर फरार…

जगदलपुर में रविवार देर शाम बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। शहर के सर्राफा कारोबारी को घेर कर उन पर गोलियां चलाई गईं। व्यापारी से 70 हजार रुपए और करीब 500 ग्राम सोना लूटकर बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने अब शहर में नाकाबंदी कर दी है। यह घटना वृंदावन कॉलोनी के पास हुई। अब आला अफसर घटना स्थल का मुआयना कर रहे हैं। इस हमले में घायल हुए कारोबारी को महारानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आसपास के लोग भी वारदात वाली जगह पर जमा हो गए।

आसपास के लोग भी वारदात वाली जगह पर जमा हो गए।

यह है पूरा मामला
पिछले कई सालों से जगदलपुर के संजय मार्केट में सोने चांदी का कारोबार करने वाले तिलोकचंद सिसोदिया इस घटना का शिकार हुए। रोज की तरह अपनी दुकान बंद कर वो घर लौट रहे थे। रात करीब 8:45 के आसपास वृंदावन कॉलोनी जो कि कालीबाड़ी स्कूल के पास है। यहां पहले से ही रास्ते पर खड़े दो युवकों ने उनका रास्ता रोका। इसके बाद दो बाइक में सवार चार बदमाश पीछे से पहुंच गए और इनके साथ मारपीट करने लगे। जिस वक्त से वारदात हुई संजय के साथ उनकी एक महिला कर्मचारी भी साथ थी। बदमाशों ने महिला के साथ भी बदसलूकी की।

तिलोकचंद को डराने के मकसद से बदमाशों ने दो गोलियां हवा में फायर की, लेकिन वे जूझते रहे। यह देख कर बदमाशों ने बंदूक कारोबारी की तरफ तानी और फिर एक के बाद एक तीन गोलियां चलाईं। एक गोली हाथ, तो दूसरी गोली तिलोकचंद के पैर को छूकर निकल गई। जिस जगह पर यह घटना हुई सड़क पर थोड़ा अंधेरा था और कुछ ही दूरी पर पूर्व मंत्री केदार कश्यप का सरकारी बंगला भी।

अस्पताल में कारोबारी।

अस्पताल में कारोबारी।

पूरी प्लानिंग के साथ हुआ एक्शन
पुलिस की अब तक की जांच में यह बात सामने आई है कि इस काम को किसी बाहर के गिरोह ने अंजाम दिया होगा। हालांकि स्थानीय निगरानी शुदा बदमाशों से भी पुलिस की एक टीम पूछताछ कर रही है। जिस तरीके से घटना को अंजाम दिया गया है, उसे देख कर ऐसा लग रहा है कि सर्राफा कारोबारी पिछले कई दिनों से उनके निशाने पर थे। पूरी प्लानिंग के तहत इन पर नजर रखी जा रही थी और रविवार शाम को मौका पाकर आखिरकार इस घटना को अंजाम दे दिया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular